मुजफ्फरपुर शहर में भारी मात्रा में शराब बरामद, सास और बहू को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1605716

मुजफ्फरपुर शहर में भारी मात्रा में शराब बरामद, सास और बहू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के बावनबीघा का है. पुलिस ने जब मकान की तलाशी ली तो एक कमरे में बंद 70 कार्टून शराब बरामद किये गए.

मुजफ्फरपुर शहर में भारी मात्रा में शराब बरामद, सास और बहू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: बिहार में कहने को पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लगा हुआ है, लेकिन उसके बाद भी नियमों का पालन करने को तैयार नहीं है. आए दिन भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हो रही है. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर के मिठनापुरा थाना क्षेत्र के बावनबीघा का है. यहां पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरादम की है.

पुलिस ने सास और बहू को किया गिरफ्तार
बता दें कि घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के बावनबीघा का है. पुलिस ने जब मकान की तलाशी ली तो एक कमरे में बंद 70 कार्टून शराब बरामद किये गए. जब्त शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपये आंकी गई है. शराब की इस खेप को एक दिन पहले ही मंगवाने की बात सामने आ रही है. हालांकि शराब कि खेप कहा से मंगवाई गई है उसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. इसके साथ ही मौके से पुलिस ने शराब के कारोबार से जुड़ी सास और बहू को गिरफ्तार किया है. जबकि घर के पुरुष छापेमारी की भनक लगते ही घर के पीछे वाले दरवाजे से भागने में सफल रहे.

पुलिस ने बरामद की 70 कार्टून मंहगी विदेशी शराब
डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया कि शराब की खेप कहां से मंगवाई गई और कौन लोग इसमें शामिल है. उन सभी बिंदुओं पर पुलिस की विशेष टीम जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस छापेमारी के दौरान सास और बहू को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला के परिजनों की तलाश की जा रही है. डीएसपी ने कहा दोनो गिरफ्तार महिला के घर से 70 कार्टून मंहगी ब्रांडेड विदेशी शराब बरामद किया गया है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  तमिलनाडु में प्रवासियो की पिटाई के वीडियो को लेकर रिपोर्ट CM नीतीश को सौंपी गई, सामने आई ये बात

Trending news