Bihar Politics: इन लोगों को सीरियसली लेना जरूरी नहीं, गिरिराज सिंह को लेकर अशोक चौधरी ने क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1917891

Bihar Politics: इन लोगों को सीरियसली लेना जरूरी नहीं, गिरिराज सिंह को लेकर अशोक चौधरी ने क्यों कही ये बात

Bihar Politics: इस पर अशोक चौधरी ने कहा यह सब घटिया लोग है यह लोग की दुकान बंद हो चुकी है पूरी तरह से चित्त विचित्र हो गए हैं इसीलिए ऐसी टिप्पणियां ऐसे लोग कर रहे हैं ऐसे व्यक्ति पर टिप्पणी लोग कर रहे हैं जो आज न्याय के साथ विकास किया है.

Bihar Politics: इन लोगों को सीरियसली लेना जरूरी नहीं, गिरिराज सिंह को लेकर अशोक चौधरी ने क्यों कही ये बात

Bihar Politics: बिहार में लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है वैसे-वैसे ही राज्य में पक्ष और विपक्ष के बीच बयान बाजी का दौर शुरू हो गया है. हाल ही में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जो मोदी के खिलाफ बोलेगा वह बर्बाद हो जाएंगे. इस पर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि बहुत सीरियसली लेने की आवश्यकता इन लोगों को नहीं है. गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री हैं यह बात है, लेकिन सीरियस लेने की जरूरत नहीं है अपनी बहुत पूंजी तो गिरिराज सिंह में है नहीं और नीतीश कुमार पर टीपा टिप्पणी कर रहे हैं जब अपनी पूंजी मजबूत हो तब जाकर किसी पर टीपा टिप्पणी करें. 

आगे उन्होंने कहा कि तो समझ में आता है, नीतीश कुमार ने क्या किया है उनके क्रेडिबिलिटी क्या है 2007 से पहले इस प्रदेश में कितने अति पिछड़ा के मुखिया होते थे कौन जिम्मेवार थे किसकी थी जनसंख्या महादलित दलित के लोग क्यों नहीं मुखिया बनते थे जो की पापुलेशन उनका था यह सब तो प्रश्न है ही लोगों के सवाल दिमाग में 2005 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जैसे ही सरकार में आए तो 2007 में कराया और किसी के कृपा पात्र पर नेतागिरी करना है. उनका तो वकालत करना ही है गिरिराज सिंह को लेकिन नीतीश कुमार ने काम करके दिखाया है पूरा देश राजस्थान हो और बिहार के जाति आधारित गणना की बात कर रहे हैं.

पूर्व सांसद अरुण कुमार ने आरोप लगाया है कि ललन सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टैबलेट दे रहे हैं और वो मेमोरी लॉस हो गए है. इस पर अशोक चौधरी ने कहा यह सब घटिया लोग है यह लोग की दुकान बंद हो चुकी है पूरी तरह से चित्त विचित्र हो गए हैं इसीलिए ऐसी टिप्पणियां ऐसे लोग कर रहे हैं ऐसे व्यक्ति पर टिप्पणी लोग कर रहे हैं जो आज न्याय के साथ विकास किया है. इंडिया गठबंधन की सीट शेयरिंग पर अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार के नेताओं से क्या बात करना जब इंडिया गठबंधन बना इंडिया गठबंधन में जो लोग हैं वह लोग निर्णय करेंगे हम लोगों के बोलने का कोई मतलब नहीं है जो गठबंधन के नेता निर्णय लेंगे वही होगा.

उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट पर अशोक चौधरी ने कहा किसी को गिलास का पानी आधा दिखता है तो किसी को भरा हुआ और किसी को आधा पानी खाली दिखता है तो जिसको जैसा दिखता है वैसे ही समझ में आता है. वैशाली में अपराधियों ने सिपाही को गोली मार दी है इस पर अशोक चौधरी ने कहा इस पर कार्रवाई होगा, बीजेपी की समय में जब हम लोग थे तो घटना घटती नहीं थी यह सब बेकार की बात करते है. गिरिराज सिंह पर अशोक चौधरी ने कहा गिरिराज सिंह ऐसे लोग है हाथों में रुद्राक्ष माथे में टिके कितना रुद्राक्ष पहने रहते हैं किसी को पता नहीं कितना मांस खाते होंगे वह पता नहीं मोहम्मद साहब और गिरिराज सिंह में क्या फर्क है.

इनपुट- शिवम कुमार

ये भी पढ़िए-  16 october 2023 Horoscope: इन 4 राशि के जातकों की तिजोरी में पधारने वाली है धन की लक्ष्मी, इन बातों का रखें विशेष

 

Trending news