नीरज कुमार ने अमित शाह पर बोला जोरदार हमला, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1636897

नीरज कुमार ने अमित शाह पर बोला जोरदार हमला, कही ये बड़ी बात

नीरज कुमार ने कहा कि सुशील मोदी को भी गुमराह किया गया. गृह मंत्री बताएं परमाणु बिजली संयन्त्र कहां लगा हैं.

नीरज कुमार ने अमित शाह पर बोला जोरदार हमला, कही ये बड़ी बात

पटना: पटना में जेडीयू मुख्य प्रवक्ता सह एमएलसी नीरज कुमार ने जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में एक सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. नीरज कुमार ने कहा कि गृह मंत्री फर्जीवाड़ा में पीएचडी हैं.

बता दें कि 158 करोड़ की परियोजना नीतीश कुमार ने दिया था. श्री बाबू के जमीन को संघीय ढांचे को दरकिनार कर राज्यपाल से बात किया. पिछड़ा समुदाय के सीएम हैं नीतीश इसलिए उनको दरकिनार कर राज्यपाल से बात किया. गृह मंत्री ने बंगाल के सीएम के साथ भी ऐसा किया. संघिया ढांचे का अपमान करेंगें तो बिहार की जनता हिसाब लेगी. रजौली में परमाणु सयन्त्र बिजली घर खुलना था, लेकिन पर्याप्त पानी की उपलब्धता की कमी के कारण परियोजना को रद्द कर दिया.

नीरज कुमार ने कहा कि सुशील मोदी को भी गुमराह किया गया. गृह मंत्री बताएं परमाणु बिजली संयन्त्र कहां लगा हैं. साथ ही बता दें कि अमित साह तुम्हारे कलेजे में दम हैं तो बताओ सासाराम में कौन मरा उसकी जानकारी दो. साथ ही बता दें कि 1600 पुलिस के जवान, 8 डीएसपी, दो एसपी, सासाराम में कार्यक्रम के लिए लगाया गया था. उन्होंने कहा कि हर असत्य को उजागर करेंगे.

एनजीओ के द्वारा नवादा में 100 महिलाओं को सोलर चरखा दिलवाया गया था. बैंक लोन के जरिए चरखा अभियान बंद हो गया. महिलाएं लोन अभी भी चुका रहीं.  लखनऊ के एक शख्स को चरखा लगाने का टेंडर दिया गया था. 

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़िए-  दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात

 

Trending news