'अरे 17 महीने की नौकरी तो हमने आपको दी थी...', तेजस्वी के बयान पर JDU नेता नीरज कुमार का पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199313

'अरे 17 महीने की नौकरी तो हमने आपको दी थी...', तेजस्वी के बयान पर JDU नेता नीरज कुमार का पलटवार

Bihar News in Hindi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर JDU नेता नीरज कुमार ने निशाना साधा है. उन्होंने लालू यादव के शासन को लेकर सवाल करते हए कहा कि उनके समय में कौन से काम हुए हैं.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar News in Hindi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर JDU नेता नीरज कुमार ने निशाना साधा है. उन्होंने लालू यादव के शासन को लेकर सवाल करते हए कहा कि उनके समय में कौन से काम हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव असफल हुए हैं, इसी वजह से हम लोगों ने उन्हें बर्खास्त कर दिया।

JDU नेता नीरज कुमार ने साधा निशाना

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर JDU नेता नीरज कुमार ने कहा, "तेजस्वी यादव कहते हैं कि 17 महीने में ही काम हुआ है. अरे 17 महीने की नौकरी तो हमने(JDU) आपको दी थी. आप जब उसमें असफल हुए तो हमने आपको बर्खास्त कर दिया. 15 वर्ष तक आपके पिता(लालू यादव) का शासन काल रहा. कौन से काम हुए?काम तो ऐसा बोलता है कि यदि आपके घर में भी बिजली है तो वो आज हमारी सरकार की उपलब्धि है."

तेजस्वी यादव ने कही थी ये बात 

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि नीतीश कुमार पहले कहा करते थे कि वो मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन वो बीजेपी में वापस नहीं जाएंगे. वो चाचा हैं हमारे और हम उनका सम्मान करते हैं, इसी वजह से कुछ कहेंगे नहीं, लेकिन ये जरूर कहेंगे कि इस उम्र में उन्हें स्थिर रहना चाहिए. 

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि हमने  2020 के विधानसभा चुनाव में कहा था कि अगर सरकार में आएंगे तो नौकरी दी जाएगी. ये बात उन्हें असंभव लगती थी और वो कहते थे कि इसका पैसा कहां से आएगा. हमें 17 महीने के कार्यकाल में पांच लाख युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र दिलवाया है. 

Trending news