CAA, NRC और ट्रिपल तलाक के खिलाफ JDU नेता गए सुप्रीम कोर्ट, BJP ने बताया वोट बैंक की राजनीति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1455608

CAA, NRC और ट्रिपल तलाक के खिलाफ JDU नेता गए सुप्रीम कोर्ट, BJP ने बताया वोट बैंक की राजनीति

Bihar Politics: जेडीयू के बड़े मुस्लिम नेता और एदार-ए-शरिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम रसूल बलियावी CAA, NRC और ट्रिपल तलाक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ेंगे. एदार-ए-शरिया की तरफ से तीनों ही मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में रिट और रिवीजन याचिका दायर की गई है.

CAA, NRC और ट्रिपल तलाक के खिलाफ JDU नेता गए सुप्रीम कोर्ट, BJP ने बताया वोट बैंक की राजनीति

पटना:Bihar Politics: जेडीयू के बड़े मुस्लिम नेता और एदार-ए-शरिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम रसूल बलियावी CAA, NRC और ट्रिपल तलाक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ेंगे. एदार-ए-शरिया की तरफ से तीनों ही मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में रिट और रिवीजन याचिका दायर की गई है. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट इस मामले में अगले महीने सुनवाई करेगा. एदार-ए-शरिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी  इसकी तैयारी शुरू कर दी है. 

13 दिसंबर एदार ए शरिया का जुलूस
गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि एदार-ए-शरिया की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में CAA और NRC के खिलाफ रिट याचिका फाइल की गई है. यह वही CAA और NRC जिसको लेकर पूरे देश के मुसलमानों में बेचैनी है. सरकार की तरफ से मुसलमानों को भरोसे में नहीं लिया जा सका है. वे इस लड़ाई को लड़ेंगे और सुप्रीम कोर्ट के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे. इसके अलावा CAA, NRC और ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों को लेकर बलियावी एक बड़ा आंदोलन करने जा रहे है. 13 दिसंबर को मजकजी एदार ए शरिया का एक बड़ा जुलूस निकलने वाला है.  उन्होंने कहा कि मुसलमानों का सरकार से विश्वास उठ चुका है. इस कार्यक्रम मुस्लिम स्कॉलर अपनी बात रखेंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 2023 Auction: बेन स्टोक्स-जो रूट ने ऑक्शन में दर्ज कराया नाम, जानें कब है रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख

वोट बैंक की राजनीति 
वहीं बलियावी के इस बयान के बाद बीजेपी ने भी पलटवार किया है. बलियावी के बयान पर बीजेपी के विधायक हरी भूषण ठाकुर उर्फ बचोल ने कहा कि पीएफआई का रेड फुलवारी शरीफ में हुआ था और उसका एजेंडा था भारत को इस्लाम राष्ट्र करना. केंद्र सरकार के द्वारा इन लोगों को रुकावट आ रहा था और बिहार सरकार इनकी मदद कर रहा था. वोटबैंक की राजनीति चल रही है. कोर्ट नहीं बल्कि इंटरनेशनल कोर्ट जाना है तो जाये कुछ नहीं होने वाला है. CAA, NRC, ट्रिपल तलाक सब लागू होगा. इस देश में वही राज करेगा जो हिंदुओं की बात करेगा.

Trending news