बेगूसराय में खुली झटका मीट की दुकान, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नाम पर है शॉप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2123868

बेगूसराय में खुली झटका मीट की दुकान, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नाम पर है शॉप

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह काफी समय से झटका और हलाला मीट पर बयान दे रहे हैं. इसी बीच बेगूसराय मे बिहार की पहला झटका मीट की दुकान सज गई है. जिसका नाम भी गिरिराज सिंह के नाम पर रखा गया है. इस झटका मीट की दुकान पर ग्राहकों का तांता लगा हुआ है.

बेगूसराय में खुली झटका मीट की दुकान

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह काफी समय से झटका और हलाला मीट पर बयान दे रहे हैं. इसी बीच बेगूसराय मे बिहार की पहला झटका मीट की दुकान सज गई है. जिसका नाम भी गिरिराज सिंह के नाम पर रखा गया है. इस झटका मीट की दुकान पर ग्राहकों का तांता लगा हुआ है. पहले की अपेक्षा अब कमाई बढ़ने के बाद दुकानदार भी खुश है. 

गिरिराज सिंह के नाम से झटका मीट की यह दुकान आम लोगो के बीच चर्चा का बिषय बना हुआ है इस दुकान का नाम है गिरिराज अमर झटका मीट दुकान. वही गिरिराज सिंह के नाम से झटका मीट की दुकान खोलने के बाद लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. लोग जमकर झटका मीट की खरीदारी भी कर रहे है. 

मंत्री गिरिराज सिंह की बातों से प्रभावित होकर खोली दुकान 

जी न्यूज के संवाददाता जितेंद्र कुमार ने गिरिराज अमर झटका मीट दुकान के संचालक से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बातों से प्रभावित होकर उन्होंने झटका मीट का दुकान खोली है. उन्होंने बताया है कि इस दुकान पर हिंदुओं का काफी भीड़ लगती है. इस दौरान वह बताते हैं कि पहले दुकान में इतना ज्यादा बिक्री नहीं होती थी. जितना अब हो रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कल तक तीन से 4 हज़ार की बिक्री होती थी. लेकिन जब से झटका मीट की दुकान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नाम से खोले हैं तब से 10 से 15 हज़ार के प्रत्येक दिन बिक्री होती है. 

झटका मीट खरीद रहे ग्राहकों ने बताया है कि बेगूसराय में नहीं बिहार में पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नाम से झटका मीट दुकान खुला है. इसको लेकर हिंदुओं में काफी खुशी देखी जा रही है और लोग झटका मीट जमकर खरीद रहे हैं. उन्होंने कहा है कि बेगूसराय में और झटका मीट का दुकान खुलने चाहिए क्योंकि झटका मीट हिंदुओं को खाने के लिए बेहतर है. 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी कुछ दिन पहले अपने ट्विटर हैंडल एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था और उसे वीडियो में गिरिराज अमर झटका मीट दुकान का प्रचार कर रहे थे. उस वीडियो में वह एक मीट शॉप का उद्घाटन कर रहे हैं. इस वीडियो को गिरिराज सिंह ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट के साथ लिखा कि बेगूसराय में कई लोगों से बात की और उन्हें झटका मीट की दुकान खोलने के लिए प्रोत्साहित किया है. आने वाले समय में और भी झटका मीट की दुकानें खोली जाएंगी और उनका विस्तार किया जाएगा, और मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी दुकान का प्रचार प्रसार करूंगा. 

Trending news