सुशील मोदी की बीमारी की खबर सुनकर भावुक हुए लालू यादव, बोले- भाई के...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187713

सुशील मोदी की बीमारी की खबर सुनकर भावुक हुए लालू यादव, बोले- भाई के...

Bihar News: लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा, 'भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूं. 50 वर्षों से उन्हें जानता हूं वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है. परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हो ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे.'

सुशील कुमार मोदी और लालू यादव

Bihar News: बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने 3 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को कहा कि वह पिछले छह महीने से कैंसर से जूझ रहे हैं. वहीं, सुशील मोदी की खराब तबीयत के बारे में सुनकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भावुक हो गए. लालू प्रसाद यादव ने सुशील कुमार मोदी पर के जल्द ठीक होने की ईश्वर से कामना की.

लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा, 'भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूं. 50 वर्षों से उन्हें जानता हूं वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है. परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हो ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे.'

वहीं, सुशील मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि मैं पिछले 6 महीने से कैंसर से जूझ रहा हूं. अब मुझे लगता है कि लोगों को बताने का समय आ गया है. मैं लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा. मैंने पीएम को सब कुछ बता दिया है. हमेशा आभारी हूं और हमेशा देश, बिहार और पार्टी को समर्पित.

यह भी पढ़ें:चिराग पासवान की LJPR में मची भगदड़, एक साथ 22 नेताओं ने दिया इस्तीफा

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशाली मोदी की बीमारी के बावजूद लड़ने की भावना जारी रहेगी. सुशील मोदी की बीमारी की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. सुशील मोदी 1974 के बिहार आंदोलन से पैदा हुई त्रिमूर्ति (लालू यादव, नीतीश कुमार और सुशील मोदी) में से एक हैं. चाहे सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, आज का नेतृत्व दोनों की कमान इसी त्रिमूर्ति के हाथ में है.

यह भी पढ़ें:'नीचे मत देखो, ऊपर देखकर वोट दो', तेजस्वी ने किस पर साधा निशाना, पप्पू या बीजेपी?

Trending news