Patna News: गोलंबर के पास पाल होटल में लगी आग, बिल्डिंग में फंसे कई लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2220419

Patna News: गोलंबर के पास पाल होटल में लगी आग, बिल्डिंग में फंसे कई लोग

Patna News in Hindi: पटना स्टेशन गोलंबर के पास किराना दुकान में भीषण आग लग गई है. आग लगने की वजह से इलाके में हड़कंप मच गया है. लोग आसपास के दुकानों को खाली कर भाग रहे हैं. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंच गई है.

पटना में लगी आग

Patna: Patna News in Hindi: राजधानी पटना में बढ़ते तापमान के बीच अगलगी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. गुरुवार को ऐसे ही एक मामले में पटना जंक्शन के समीप पाल होटल में भीषण आग लग गई. कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. आग की उठती लपटों को देखते ही लोगों में अफरातफरी मच गई.सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी पहुंचे है. आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है. 

बता दे की पटना जंक्शन के समीप का इलाका काफी भीड़ भाड़ का इलाका है. जिसमे कई होटल मौजूद है. ऐसे में आग से बड़ा नुकसान की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन विभाग के कर्मी जुटे हैं.आग की चपेट में कुछ वाहनों के भी आने की खबर है. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई है. दमकल के कर्मी आग बुझाने में लगे हुए हैं.

रसोई गैस से लगी आग

इसको लेकर आम लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि पहले नीचे गैस से आग लग गई थी. इसके बाद धीरे-धीरे हवा के झोकें की वजह से पूरे बिल्डिंग में आग फैल गई. इस आग की वजह से तीन लोग जल गए हैं. तीन में एक युवती के साथ दो युवक हैं। कई लोगों को रेस्क्यू कर आग से बाहर निकाला गया है. वहीं बताया जा रहा है कि अभी भी छह लोग बिल्डिंग के अंदर फंसे हुए हैं.

Trending news