Bihar News: नालंदा में शहीदों का अपमान! उपद्रवियों ने कारगिल पार्क में तोड़ा शहीद स्मारक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2006829

Bihar News: नालंदा में शहीदों का अपमान! उपद्रवियों ने कारगिल पार्क में तोड़ा शहीद स्मारक

Bihar News: 11 दिसंबर, 2023 सोमवार की देर रात शरारती तत्वों ने शहीद स्मारक को नुकसान पहुंचाया है. यहां लगे पेड़ पौधों को काट कर बर्बाद कर दिया गया है और शहीद स्मारक में तोड़फोड़ की गई है.

उपद्रवियों ने कारगिल पार्क में तोड़ा शहीद स्मारक

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिला नालंदा में शरारती तत्वों की करतूत सामने आई है. उपद्रवियों ने बिहारशरीफ स्थित कारगिल पार्क में शहीद स्मारक में तोड़फोड़ की है. इस दौरान पार्क में लगाए गए पेड़ पौधों को भी नुकसान पहुंचाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे हैं और छानबीन की जा रही है.

शहीद स्मारक में तोड़फोड़ की गई
दरअसल, कारगिल युद्ध मे शहीद हुए जवानों की याद में नालंदा के बिहारशरीफ में कारगिल पार्क बनाया गया था. पार्क में शहीदों के शहादत को याद करने के लिए अमर जवान का प्रतिक स्थापित किया गया था. 11 दिसंबर, 2023 सोमवार की देर रात शरारती तत्वों ने शहीद स्मारक को नुकसान पहुंचाया है. यहां लगे पेड़ पौधों को काट कर बर्बाद कर दिया गया है और शहीद स्मारक में तोड़फोड़ की गई है.

ये भी पढ़ें:Bihar News: 'मोहन यादव फर्जी सनातनी...', JDU का बीजेपी पर सीधा हमला

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज 
घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहारशरीफ के एसडीओ अभिषेक पलासिया और सदर डीएसपी नुरुल हक समेत दीपनगर और लहेरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है और घटना की जांच की जा रही है. एसडीओ ने बताया कि शरारती तत्वों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है. पहचान होने के बाद उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

ये भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के गढ़ में CM नीतीश की रैली, बढ़ा सियासी तापमान

Trending news