Naxalite Attack: सिमडेगा के ओड़गा में नक्सलियों का उत्पात, कंस्ट्रक्शन साइट पर लगाई आग, धमकी का पर्चा छोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1535814

Naxalite Attack: सिमडेगा के ओड़गा में नक्सलियों का उत्पात, कंस्ट्रक्शन साइट पर लगाई आग, धमकी का पर्चा छोड़ा

Naxalite Attack: झारखंड के सिमडेगा जिले में पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया के नक्सलियों ने बुधवार देर रात रेलवे के कंस्ट्रक्शन साइट पर हमला कर दिया. नक्सलियों ने ओड़गा में निर्माण कंपनी के जेसीबी, पोकलेन मशीन और पानी के टैंकर में आग लगा दी.

Naxalite Attack: सिमडेगा के ओड़गा में नक्सलियों का उत्पात, कंस्ट्रक्शन साइट पर लगाई आग, धमकी का पर्चा छोड़ा

रांचीः Naxalite Attack: सिमडेगा में नक्सलियों ने बुधवार की रात रेलवे कंस्ट्रक्शन की साइट पर उत्पात मचाया. नक्सलियों ने सड़क निर्माण मे प्रयुक्त मशीनों में आग लगा दी और साइट भी तहस-नहस कर गए. इसके साथ ही उन्होंने वहां एक पर्चा भी छोड़कर चेतावनी दी है. नक्सलियों की ओर से धमकाया गया है कि 'उनकी इजाजत ( पीएलएफआई) के बगैर पूरे इलाके में कन्स्ट्रक्शन नहीं किया जा सकता है. 

रेलवे लाइन दोहरीकरण का चल रहा था काम
जानकारी के मुताबिक, झारखंड के सिमडेगा जिले में पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया के नक्सलियों ने बुधवार देर रात रेलवे के कंस्ट्रक्शन साइट पर हमला कर दिया. नक्सलियों ने ओड़गा में निर्माण कंपनी के जेसीबी, पोकलेन मशीन और पानी के टैंकर में आग लगा दी. उन्होंने पर्चा छोड़कर चेतावनी दी है कि पीएलएफआई की इजाजत के बगैर पूरे इलाके में कन्स्ट्रक्शन का कोई काम नहीं किया जा सकता. यहां सिमडेगा के ओड़गा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे, लाइन दोहरीकरण का कार्य करा रहा है. 

नक्सलियों की तलाश में छापेमारी जारी
इस कार्य को बिहार की टिनॉटिया नामक कंपनी ठेके के आधार पर यह काम कर रही है. देर रात नक्सलियों का हथियारबंद दस्ता यहां पहुंचा और वाहनों में आग लगा दी. मौके पर नक्सलियों ने पीएलएफआई के स्टेट इंचार्ज राजेश गोप का नाम लिखा है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. उनका कहना है कि नक्सलियों की तलाश में छापामारी की जा रही है.

लगातार उत्पात मचा रहे हैं नक्सली
इससे पहले रविवार को भी नक्सलियों ने रेलवे साइट पर उत्पात मचाया था. उस दौरान लातेहार के चंदवा में रेलवे की साइट पर टीपीसी (तृतीय प्रस्तुति कमेटी) नक्सली संगठन के हथियारबंद दस्ते ने हमला किया. उन्होंने लोगों को इकट्ठा कर उन्हें धमकाया और कुछ कर्मियों के साथ मारपीट भी की थी. उन्होंने कहा कि हमारे संगठन के लीडर पिंटू जी से इजाजत लिए बगैर इस इलाके में कोई काम नहीं कर सकता. इस इलाके में लगातार नक्सली उत्पात मचा रहे हैं.

 

Trending news