Best Places For New Year 2024: न्यू ईयर जश्न मनाने के लिए शानदार हैं ये 5 डेस्टिनेशंस, पार्टनर के साथ नए साल को बनाएं यादगार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1970775

Best Places For New Year 2024: न्यू ईयर जश्न मनाने के लिए शानदार हैं ये 5 डेस्टिनेशंस, पार्टनर के साथ नए साल को बनाएं यादगार

Places to Visit With Partner on New Year 2024: अगर आप न्यू ईयर को पार्टनर के साथ फुल एंजॉय करना चाहते है तो बुकिंग करने से पहले एक बार इस लेख में दी गई जगहों के बारे में जरूर जान लें. आपकी ये ट्रिप और न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन यादगार बन जाएगा. 

Source- https://www.flightforus.co.uk/

Places to Visit With Partner on New Year 2024: नया साल आने में अब एक महीने का ही समय बचा है. नए साल पर कई पार्टनर बाहर घूमने जाने का प्लान करते है और उनकी प्लानिंग शुरू भी हो गई होगी. इन दिनों कहीं भी जाओं वहां भीड़-भाड़ जरूर मिलती है. ऐसे में यदि आप कहीं भी जाने का प्लान कर रहें है तो थोड़ा सोच समझ कर करें. वरना आपका घूमने का मजा एकदम खराब हो जाएगा. 

अगर आप न्यू ईयर को पार्टनर के साथ फुल एंजॉय करना चाहते है तो बुकिंग करने से पहले एक बार इस लेख में दी गई जगहों के बारे में जरूर जान लें. इन जगहों पर पार्टनर के साथ जानें से आपकी ये ट्रिप और न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन यादगार बन जाएगा. 

Places to Visit on New Year: गोवा
पार्टनर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए गोवा एक बेहतरीन ऑप्शन है. गोवा एक ऐसी जगह है जहां आप अपने लव पार्टनर के साथ नाइटलाइफ का मजा ले सकते हैं. गोवा का शानदार नजारा हो और हाथ में पार्टनर का हाथ हो, तो मजा ही कुछ ओर है. यहां आप पार्टनर के साथ खुलकर मस्ती कर सकते है. शानदार समुद्र का किनारा, सुहावने मौसम में आप पार्टनर के साथ बेहतरीन यादें बना सकते है. 5 या 7 हजार रुपये में आप बेहतरीन ट्रिप प्लान कर सकते है.      

fallback

Best Places to Visit for New Year: दार्जिलिंग
लवर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दार्जिलिंग बेहद खूबसूरत प्लेस है. हालांकि दार्जिलिंग न्यू ईयर सेलिब्रेशन के साथ-साथ हनीमून के लिए भी बेस्ट डेस्टिनेशन है. दार्जिलिंग को "क्वीन ऑफ हिल्स" भी कहा जाता है. दार्जिलिंग में आप अपने पार्टनर के साथ प्रकृति की सुंदरता का एक बेहतरीन अनुभव ले सकते है. पार्टनर का हाथ अपने हाथ में लेकर रंगीन नदियों के संगम का खूबसूरत नजारा देख सकते हैं.  

 यह भी पढ़ें- Solo Trip For Girls: आप भी है सोलो ट्रिप के शौकीन, भूलकर भी इन जगहों को न छोड़ें, जरूर करें एक्सप्लोर

Places to Visit With Partner in 2024: मनाली
हर लवर के लिए मनाली पसंदीदा जगहों में से एक है. मनाली में आप न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए जा सकते है लेकिन यहां आपको थोड़ी भीड़-भाड़ मिल सकती है. हालांकि भीड़-भाड़ के वजह से आपका मजा खराब नहीं होगी. मनाली में आपको बर्फबारी का आनंद लेने का भी अवसर मिल सकता है. वहां जाकर आप अपने पार्टनर के साथ पैराशूटिंग, पैराग्लाइडिंग और स्केटिंग भी कर सकते है.

fallback
Places to Visit With Partner: मैक्लोडगंज
पार्टनर के साथ आप मैक्लोडगंज में शानदार यादें बना सकते है और बड़े मजे से न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते है. न्यू ईयर के मौके पर कई सारे इवेंट होते है. जिसका आनंद आप ले सकते है. मैक्लोडगंज धर्मशाला के पास स्थित है. नए साल के जश्न का आनंद आप यहां मजे से ले सकते है. 

यह भी पढ़ें- Perfect Honeymoon Destination: हर कपल हनीमून के लिए क्यों जाना चाहता है मालदीव? जानें कारण

Places to Visit With Partner on New Year 2024: कसोल
कपल्स के लिए कसोल पहाड़ी इलाकों में से सबसे खूबसूरत प्लेस है. पहाड़ों में आप नए साल का आनंद ले सकते है. वहां आपको बर्फबारी का भी आनंद मिलेगा. हालांकि यहां आपको भीड़-भाड़ मिल सकती है. लेकिन आप पार्टनर के साथ मस्ती पूरी कर सकते है. बेहतरीन यादें बना सकते है. 5 या 6 हजार रुपये में आप बेहतरीन ट्रिप प्लान कर सकते है. 

fallback

 

Trending news