Bihar News: पटना हाईकोर्ट के फैसले से नाराज वकील ने की सुसाइड करने की कोशिश, छत से लगाई छलांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2091596

Bihar News: पटना हाईकोर्ट के फैसले से नाराज वकील ने की सुसाइड करने की कोशिश, छत से लगाई छलांग

Patna High Court: राजधानी पटना हाईकोर्ट में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब एक वकील ने हाईकोर्ट परिसर में ही सुसाइड अटेम्प्ट करने की कोशिश की. हालांकि परिसर में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते वकील को बचा लिया.

(पटना हाईकोर्ट की छत से वकील ने लगाई छलांग)

पटनाः Patna High Court: राजधानी पटना हाईकोर्ट में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब एक वकील ने हाईकोर्ट परिसर में ही सुसाइड अटेम्प्ट करने की कोशिश की. हालांकि मामले की जानकारी मिलते ही हाई कोर्ट परिसर में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते वकील को बचा लिया.

दरअसल, यह पूरी घटना हाई कोर्ट परिसर में उस समय घटी, जब कोर्ट की कार्यवाही चल रही थी. ठीक उसी समय शिव पूजन नाम के वकील ने हाईकोर्ट में सुनवाई कक्ष से बाहर निकल कर दूसरे तल्ले से छलांग लगाकर छज्जे पर आ गए. जिसे देख हाई कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों में अफरा तफरी मच गई. 

सामने आया वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि मौके पर मौजूद वकील अपनी जीवन लीला समाप्त करने की फिराक में लगे शिवपूजन नाम के वकील को नीचे उतारने के साथ-साथ हाई कोर्ट की बदनामी होने की गुहार लगा रहे हैं. इसके बावजूद शिवपूजन अपनी जिद पर अड़े रहे. हालांकि समय रहते हाई कोर्ट परिसर में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने शिवपूजन को आत्मघाती कदम उठाने से पहले ही रोक लिया. तब जाकर हाईकोर्ट परिसर में मौजूद अन्य वकीलों ने राहत की सांस ली.

वहीं हाई कोर्ट में कार्यरत कर्मचारियों और हाईकोर्ट में अपने केस को लेकर पहुंचे प्रत्याशियों ने कहा कि देखते ही देखते वकील साहब ने इस तरह के आत्मघाती कदम उठा लिया. जिसके बाद पूरे हाईकोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई. वहीं हाई कोर्ट में काम करने वाले अधिवक्ता के लिपिक निशांत ने बताया कि 148 के केस में सही जजमेंट न मिलने से गुस्से में आए हाई कोर्ट के वकील शिव पूजन ने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया हैं. जिसे समय रहते रोक लिया गया.

इनपुट-प्रकाश सिन्हा, पटना 

यह भी पढ़ें- 2 मंत्री पद मांगकर जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार और बीजेपी को चौंकाया, बोले- अगर नहीं मिला तो अन्याय होगा

Trending news