PM Modi Patna Sahib: पीएम मोदी ने श्री हरमंदिर जी में टेका मत्था, लंगर में की सेवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246116

PM Modi Patna Sahib: पीएम मोदी ने श्री हरमंदिर जी में टेका मत्था, लंगर में की सेवा

Narendra Modi Patna Sahib: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बिहार के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन सोमवार की सुबह गुरु गोविंद सिंह जी की जन्मस्थली तख्त श्री हरमंदिर जी पहुंचे और हाजिरी लगाई. इस दौरान प्रधानमंत्री केसरिया रंग की पगड़ी बांधे नजर आए.

पीएम मोदी ने श्री हरमंदिर जी में टेका मत्था, लंगर में की सेवा

पटना: Narendra Modi Patna Sahib: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बिहार के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन सोमवार की सुबह गुरु गोविंद सिंह जी की जन्मस्थली तख्त श्री हरमंदिर जी पहुंचे और हाजिरी लगाई. इस दौरान प्रधानमंत्री केसरिया रंग की पगड़ी बांधे नजर आए.

प्रधानमंत्री मोदी ने हरिमंदिर साहिब में मत्था टेका और लंगर में सेवा की. इस दौरान गुरुघर की मर्यादा के अनुकूल प्रधानमंत्री का स्वागत किया गया. प्रबंधक कमेटी की ओर से पहले से ही उनके आगमन को लेकर विशेष तैयारी की गई थी. मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जो हरमंदिर साहिब पहुंचे है.

पटना साहिब के भाजपा प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी इस दौरान उनके साथ मौजूद रहे. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने लंगर का प्रसाद बनाया और रोटियां बनाईं. इस दौरान उन्होंने शस्त्रों के दर्शन किए और शबद सुने. लोगों से मिले और सभी का अभिवादन स्वीकार किया.

उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी जी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने गुरु गोविंद सिंह के पावन जन्मस्थली के दर्शन किए. इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री ने पटना में रोड शो किया था. रविवार की रात वो राजभवन में ही रुके. सोमवार को उनका हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी कार्यक्रम है.

बता दें कि मुजफ्फरपुर में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज सभा होने जा रही है और इसके लिए पताही हवाई अड्डा मैदान में तैयारी शुरू कर दी गई है. SPG से लेकर जिला पुलीस ने पताही हवाई अड्डा मैदान से लेकर मुजफ्फरपुर छपरा मार्ग को एक किलो मीटर तक बंद कर दिया गया, जगह-जगह लोकल पुलिस वैरिकेटिंग करके सभी गाड़ियों को रूट में परिवर्तन कर रही है. किसी भी गाड़ी के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. चप्पे चप्पे पर निगरानी की जा रही है.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- क्या से क्या हो गया, प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे नीतीश कुमार, पीएम मोदी ने थमा दिया कमल निशान

Trending news