Bihar Crime : शेखपुरा में पुलिस ने लूट कांड का किया खुलासा, तीन अपराधी हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1570374

Bihar Crime : शेखपुरा में पुलिस ने लूट कांड का किया खुलासा, तीन अपराधी हुए गिरफ्तार

एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम का गठन किया. टीम सभी बिंदूओं पर जांच किया और इस लूट कांड में शामिल अपराधी को गिरफ्तार किया.

Bihar Crime : शेखपुरा में पुलिस ने लूट कांड का किया खुलासा, तीन अपराधी हुए गिरफ्तार

शेखपुरा : शेखपुरा पुलिस ने महज 18 दिनों के अदंर लूट कांड मामले का उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ दो रुपए बरामद किए है. दरअसल, 24 जनवरी को दिनदहाड़े नगर थाना क्षेत्र के वीआईपी रोड के पास बाइक सवार अपराधियों ने सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक के कर्मियों को निशाना बनाकर लूट की वारदात को अंजाम के साथ हथियार के बल पर साढ़े 12 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसे पुलिस ने चैलेंज के रूप में लिया और महज 18 दिनों के अंदर लूट के मामले का उद्भेदन किया है. एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि इस लूट कांड में कुल 8 लोगों ने पहले से प्लानिंग के आधार पर पूरी वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर गिरफ्तार किए तीन अपराधी
एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम का गठन किया. टीम सभी बिंदूओं पर जांच किया और इस लूट कांड में शामिल अपराधी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी ने लूट की वारदात के मामले को स्वीकार किया है. एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी रोशन कुमार रोजगार की तलाश और लोन नहीं मिलने पर लूट की वारदात को अंजाम देकर दिया. जबकि अपराधी हत्या और लूट के मामले में फरार चल रहे हैं. बेल कराए जाने को लेकर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि पुलिस लूट कांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार कार्रवाई में जुट गई है. गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन सभी लोग फरार हैं. एसपी कार्तिकेय शर्मा ने जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. साथ ही कहा कि आम लोगों से अपील किया कि बैंक में जमा और निकासी में मोटी रकम का इस्तेमाल करने के पूर्व स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी जाए. ताकि पुलिस अपने निगरानी में मोटी रकम को सुरक्षित बैंक पहुचाए जाने में मदद करें, ताकि आम लोग लूट की घटना से बचा जा सके. 

इनपुट-  रोहित कुमार

ये भी पढ़िए-  BSEB 10th Exam: 14 फरवरी से बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा, एग्जाम सेंटर जाने से पहले पढ़े लें ये जरूरी निर्देश

Trending news