समस्तीपुर से चुनाव काराकर रोहतास लौट रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 6 दरोगा और 12 सिपाही जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248175

समस्तीपुर से चुनाव काराकर रोहतास लौट रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 6 दरोगा और 12 सिपाही जख्मी

Bihar News: रोहतास जिला के पुलिसकर्मी समस्तीपुर से मतदान कर कर रोहतास लौट रहे थे. समस्तीपुर जिला के मोहनपुर विद्यालय से एक साथ-साथ गाड़ियों की कैनवाई एक साथ निकली चार गाड़ियां आगे थी और तीन गाड़ी पीछे चल रही थी. जिसमें दो महिला पुलिस कर्मियों की गाड़ी आगे थी और एक पुरुष पुलिस कर्मियों की गाड़ी पीछे चल रही थी. 

समस्तीपुर से चुनाव काराकर रोहतास लौट रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 6 दरोगा और 12 सिपाही जख्मी

दरभंगा : अरवल जिले के मेहंदिया थाना क्षेत्र के पंजाबी होटल के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर समस्तीपुर से चुनाव कराकर लौट रहे पुलिस कर्मियों की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें रोहतास जिला बल के 12 महिला सिपाही और 6 प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की गाड़ी ने मेंहदिया थाने की पुलिस के साथ मिलकर घायलों को बारी-बारी से अस्पताल पहुंचाया गया. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार रोहतास जिला के पुलिसकर्मी समस्तीपुर से मतदान कर कर रोहतास लौट रहे थे. समस्तीपुर जिला के मोहनपुर विद्यालय से एक साथ-साथ गाड़ियों की कैनवाई एक साथ निकली चार गाड़ियां आगे थी और तीन गाड़ी पीछे चल रही थी. जिसमें दो महिला पुलिस कर्मियों की गाड़ी आगे थी और एक पुरुष पुलिस कर्मियों की गाड़ी पीछे चल रही थी. तभी मेहंदिया पंजाबी होटल के समीप ओवर टेक करने के दौरान ट्रक ने पीछे से पुलिस कर्मियों की गाड़ी में टक्कर मार दी जिसमें कुल 18 लोग घायल हुए हैं.

इस घटना में महिला प्रशिक्षु दरोगा काजल कुमारी, सुजाता कुमारी, स्वाति कुमारी, प्रिया कुमारी, रूपम कुमारी, प्रियंका कुमारी और जया भारती जख्मी हुई है वहीं रोहतास जिला बल के महिला जवान पुष्पा कुमारी निकिता कुमारी मोनिका कुमारी माला कुमारी पूजा कुमारी वर्षा रानी रानी गीतांजलि बिंदु कुमारी शालू कुमारी फूलमाला कुमारी कुमारी राजनंदनी और गीता कुमारी जख्मी हुई है. सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कलेर में किया जा रहा है इस घटना में दो महिला दरोगा काजल कुमारी और प्रिया कुमारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें सदर अस्पताल में रेफर किया गया है.

इनपुट- संजय कुमार रंजन

ये भी पढ़िए- NEET UG Paper Leak: 3 अरब का बिजनेस बनाने का था प्लान, परीक्षा से एक दिन पहले 25 से 30 परीक्षार्थियों को रटवाया गया था क्वेश्चन पेपर

 

Trending news