शाहनवाज हुसैन बोले- मोहम्मदपुर में नफरत फैलाने का काम कर रही महागठबंधन की सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1811773

शाहनवाज हुसैन बोले- मोहम्मदपुर में नफरत फैलाने का काम कर रही महागठबंधन की सरकार

धारा 370 हटने के चौथी वर्षगांठ को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा जिन लोगों ने यह कहा था कि 370 हट जाएगा तो झंडा उठाने वाला नहीं मिलेगा. आज घाटी में हर जगह भारत का ही झंडा लहरा रहा है, 34 साल बाद सिया बिरादरी की तरफ से मोहर्रम का जुलूस निकला है.

शाहनवाज हुसैन बोले- मोहम्मदपुर में नफरत फैलाने का काम कर रही महागठबंधन की सरकार

पटना: पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई. बैठक समाप्त होने के बाद भाजपा नेताओं ने सरकार पर हमला बोला. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने बयान देते हुए कहा मुजफ्फरपुर के मोहम्मदपुर में नफरत फैलाने का काम महागठबंधन की सरकार ने किया है.

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि 3 अल्पसंख्यक समाज के नौजवानों को घर से पुलिस ने उठाया और बोरा में बांधकर पीटा है. पुलिस कस्टडी में मोहम्मद गोलू की मौत हो गई और अभी तक मुकदमा भी दर्ज नहीं किया. शाहनवाज हुसैन ने कहा महागठबंधन के लोगों अल्पसंख्यक समाज का वोट भी लोगे और जान भी लोगे , आज बीजेपी का डेलिगेशन मुजफ्फरपुर गया था. पुलिस जिस तरह से थाने में किलिंग की है उसे पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है यह दुर्भाग्यपूर्ण है. वहीं राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा अदालत के मामलों में हम लोग क्या बोले, अदालत की प्रक्रिया है इस पर कोई राजनीतिक बयानबाजी करने से क्या लाभ होगा.

साथ ही कहा कि अगर राहुल गांधी पार्लियामेंट में रहेगें तो क्या हो जाता, कौन सा भूकंप आ जाता था और नहीं थे कौन सा वहां सुन्यता हो गई थी. अब आ जायेंगे तो कौन बाहर आ जायेगी. वही धारा 370 हटने के चौथी वर्षगांठ को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा जिन लोगों ने यह कहा था कि 370 हट जाएगा तो झंडा उठाने वाला नहीं मिलेगा. आज घाटी में हर जगह भारत का ही झंडा लहरा रहा है, 34 साल बाद सिया बिरादरी की तरफ से मोहर्रम का जुलूस निकला, 5 अगस्त को जो निर्णय हुआ 370 का पूरे देश में आज मोदी जी को सब धन्यवाद दे रहे हैं और कश्मीर की आवाम सबसे ज्यादा खुश है.

वही महाराष्ट्र में इंडिया की होने वाली बैठक को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा ये घमंडी गठबंधन ,ये सब घमंड वाले लोग हैं वह है नहीं लेकिन सपने बड़े बड़े हैं, सीट है नही ख्वाब बड़े-बड़े हैं. जिसकी सीट जीरो है वह दूसरों को हीरो बना रहा है, नाम रखने से क्या होता है,अब गांव देहात में लोग बेटे का नाम कलेक्टर और कमिश्नर रख लेता है तो क्या वह जाकर कचहरी संभाल लेता है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़िए- Plants For Bedroom: बेडरूम के लिए ये 8 अच्छे पौधे, रखेंगे एक दम फ्रेश

 

Trending news