Shahrukh Khan: शाहरुख खान को है जान का खतरा! मिली वाई प्लस सिक्योरिटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1907207

Shahrukh Khan: शाहरुख खान को है जान का खतरा! मिली वाई प्लस सिक्योरिटी

Shahrukh Khan Death Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है. वाई प्लस कैटेगिरी के तहत, शाहरुख को 11 सुरक्षा कर्मी मिलेंगे, जिनमें छह कमांडो, चार पुलिस कर्मी और एक ट्रैफिक क्लीयरेंस व्हीकल शामिल हैं.

Shahrukh Khan: शाहरुख खान को है जान का खतरा! मिली वाई प्लस सिक्योरिटी

Shahrukh Khan Death Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है. इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद एक्टर ने महाराष्ट्र सरकार से सुरक्षा कवर मांगा था.

गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थीं, लोगों ने भगवा रंग के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए आपत्ति जताई थी. इन समूहों ने गाने में भगवा रंग के इस्तेमाल को टाइटल के साथ जोड़ा और यह कहते हुए नाराजगी जताई कि यह गाना भगवा रंग का मजाक उड़ाता है जो हिंदू भावना से जुड़ा है. गाने पर विवाद के बाद, अयोध्या स्थित संत परमहंस आचार्य ने कथित तौर पर अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी थी.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर सुरक्षा कवर की मांग की थी. वाई प्लस कैटेगिरी के तहत, शाहरुख को 11 सुरक्षा कर्मी मिलेंगे, जिनमें छह कमांडो, चार पुलिस कर्मी और एक ट्रैफिक क्लीयरेंस व्हीकल शामिल हैं. वाई प्लस सिक्योरिटी राज्य द्वारा उन नागरिकों को प्रदान की जाती है जिनकी जान को खतरा होता है. राज्य सरकार के निर्देश के जवाब में, आईजी वीआईपी सिक्योरिटी ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी, जिसके लिए उन्हें एक निश्चित राशि जमा करनी होगी. 

इससे पहले, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को पिछले साल लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद वाई प्लस सिक्योरिटी कवर प्रदान किया गया था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग वही गैंग है जो पंजाबी म्यूजिक स्टार सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या में शामिल था. शाहरुख खान का पहले भी मुंबई अंडरवर्ल्ड के साथ टकराव रहा है और उन्हें खतरों का सामना करने के लिए जाना जाता है.
इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- ENG vs BAN Live Streaming: इंग्लैंड-बांग्लादेश मैच का लें फ्री में मजा, बस करें ये काम

Trending news