बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने दो छात्रा को कुचला, एक छात्रा की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1572100

बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने दो छात्रा को कुचला, एक छात्रा की हुई मौत

हादसे में एक छात्र गंभीर रूप से घायल है उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल के घरवालों ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दी है.

बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने दो छात्रा को कुचला, एक छात्रा की हुई मौत

बेगूसराय : बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रा को रौंद डाला. जिससे एक की मौत हो गई जबकि दूसरे गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक छात्रा के मौत होने की पुष्टी की है. जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
घटना जिले के सहायक थाना लाखो अंतर्गत रमजानपुर चौक स्थित एन एच 31 की है. मृत छात्रा की पहचान खगरिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 4 काशिमपुर गांव के रहने वाले केवल सिंह की लगभग 22 वर्षीय पुत्री करीमा कुमारी जबकि जख्मी की पहचान नवल कुमार की पुत्री चचेरी बहन करीना कुमारी के रुप में बताए जा रहे हैं. परिजनों ने बताया कि बेगूसराय महिला विद्यालय में नामांकन को लेकर दोनों छात्रा आई थी और कॉलेज से लौटकर अपने घर जा रही थी. तभी लाखो थाना क्षेत्र के रमजानपुर ढाला पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक में ने दोनों को रौंद डाला इस घटना में एक की मौत हो गई.

एक छात्र का अस्पताल में चल रहा इलाज
हादसे में एक छात्र गंभीर रूप से घायल है उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल के घरवालों ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दी है. मृत छात्रा की शादी तय हो गई थी और आगामी मार्च माह के 10 तारीख को शादी होनी थी लेकिन हाईवे की रफ्तार ने शादी के सपने और उसकी पुरी तैयारी एक क्षण में रौंद कर हमेशा-हमेशा के लिए मिटा कर रख दी. वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही लाखों थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है.

ये भी पढ़िए-  Gameover: टीम इंडिया में चल रहा इंजेक्शन वाला खेल, जांच अगर हुई तो खराब हो जाएगा कई खिलाड़ियों का करियर, जानें पूरा मामला

Trending news