Road Accident: बिहार में तेज रफ्तार का कहर, हादसे में बुजुर्ग और महिला की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2051525

Road Accident: बिहार में तेज रफ्तार का कहर, हादसे में बुजुर्ग और महिला की मौत

Road Accident: बिहार में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. पहली घटना सहरसा जिले से है. जहां जिले के सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी स्थित धर्म कांटा के समीप तेज रफ्तार बस से कुचलकर 50 वर्षीय बाइक सवार बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Road Accident: बिहार में तेज रफ्तार का कहर, हादसे में बुजुर्ग और महिला की मौत

पटना: Road Accident: बिहार में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. पहली घटना सहरसा जिले से है. जहां जिले के सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी स्थित धर्म कांटा के समीप तेज रफ्तार बस से कुचलकर 50 वर्षीय बाइक सवार बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घटना में बुजुर्ग बाइक सवार का भतीजा बाल-बाल बच गया. मृतक बाइक सवार बुजुर्ग व्यक्ति की पहचान राधे मिस्त्री के रूप में की गई है. जो जिले के जलई ओपी क्षेत्र के तेलवा पंचायत के नवादा टोला के रहने वाले थे.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक राधे मिस्त्री अपने भतीजे के साथ बाइक पर सवार होकर कहरा ब्लॉक में किसी काम से आए थे और वापस घर लौटने के दौरान सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गए. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका भतीजा बाल बाल बच गया. घटना के बाद बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है.

वहीं दूसरी घटना रोहतास जिला के बिक्रमगंज से है. जहां संझौली थाना क्षेत्र के मांनी गांव में दो बाइक की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायल हो गए. घायल चंचल कुमार, रोशन राज तथा लव कुश कुमार को इलाज के लिए सासाराम के लाया गया है. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उठाकर सदर अस्पताल लाई है.

इनपुट- विशाल कुमार, अमरजीत यादव

ये भी पढ़ें- Bihar News: संपत्ति विवाद को लेकर बुआ की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तेज की जांच

Trending news