बिहार के लिए काला अध्याय था तेजस्वी यादव के माता-पिता का राज: सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139769

बिहार के लिए काला अध्याय था तेजस्वी यादव के माता-पिता का राज: सुशील मोदी

 Bihar News in Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार के रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद का कार्यकाल एक काला अध्याय था. यदि उनके समय रेलवे को 90हजार करोड़ का मुनाफा हुआ, तो वह पैसा कहाँ चला गया?

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना: Bihar News in Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार के रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद का कार्यकाल एक काला अध्याय था. यदि उनके समय रेलवे को 90हजार करोड़ का मुनाफा हुआ, तो वह पैसा कहाँ चला गया? उस समय न एयरपोर्ट जैसे विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन बने, न वंदे भारत और अमृत भारत जैसी ट्रेनें चलीं.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के बाद यूपीए-2 में रेल मंत्री बनी ममता बनर्जी ने ही मुनाफे में लाने के दावे की पोल खोल दी थी. उन्होंने कहा कि रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद ने नौकरी के बदले जमीन लेने का ऐसा घोटाला किया, जिसमें परिवार के पांच लोगों को जमानत लेनी पड़ी.

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं कि उनके माता-पिता के राज में दलितों के नरसंहार क्यों होते थे?  किसानों के खेत क्यों जलाये जाते थे और क्यों सवर्णों को लाइन में खड़ा कर गोली मार दी जाती थी ?  उस समय सड़कें जर्जर क्यों थीं? लाखों लोगों को दो वक्त की रोटी के लिए पलायन क्यों करना पड़ा? उन्होंने कहा कि राजद अब कितनी भी रैली-रैला कर ले, बिहार की जनता भय-भ्रष्टाचार का पुराना दौर नहीं लौटने देगी.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा था निशाना 

वहीं, पक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित जनविश्वास महारैली के जरिए लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका. इस दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा, 'जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के बार-बार पाला बदलने पर एक हिंदी फिल्म के मशहूर गाने इधर चला मैं उधर चला को दोहराते हुए तेजस्वी ने कहा, 'नीतीश चाचा भी इस गाने की तरह ही काम करते हैं और बार-बार अपना पाला बदलते हैं.' उन्होंने कहा, 'बिहार बचना चाहिए, भाजपा हटनी चाहिए. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

 

Trending news