पीएम की रैली में उमड़ी भीड़ डबल इंजन सरकार के प्रति जन विश्वास का प्रमाण: सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2138384

पीएम की रैली में उमड़ी भीड़ डबल इंजन सरकार के प्रति जन विश्वास का प्रमाण: सुशील मोदी

Bihar News in Hindi: सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नमो-नीतीश का साथ होना जहां बिहार में तेज विकास की गारंटी हैं, वहीं राजद के साथ बनी सरकारें हर बार अपराध, घोटाले और माफियागिरी का खुला लाइसेंस साबित हुईं. 

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना: Bihar News in Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि औरंगाबाद और बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सभा में उमड़ी अपार भीड़ बिहार में फिर से डबल इंजन सरकार बनने से विकास के प्रति उपजे नये जन विश्वास का सबसे बड़ा प्रमाण है. इससे नकली विश्वास यात्रा करने वालों के कलेजे पर सांप लोट गया है.

'नमो-नीतीश का साथ है तेज विकास की गारंटी'

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नमो-नीतीश का साथ होना जहां बिहार में तेज विकास की गारंटी हैं, वहीं राजद के साथ बनी सरकारें हर बार अपराध, घोटाले और माफियागिरी का खुला लाइसेंस साबित हुईं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के विकास में तेजी लाने के लिए 21 हजार करोड़ की नई विकास योजनाओं का शुभारम्भ किया. केंद्र सरकार पहले से ही राज्य में फोर लेन सड़क-मेगा ब्रिज बनाने की एक लाख करोड़ की योजना पर काम कर रही है.

'विपक्षी दलों को मांगनी चाहिए माफी'

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार पर 50 साल से ज्यादा राज करने वाले दो प्रमुख विपक्षी दलों (कांग्रेस- राजद ) को 3 मार्च की पटना रैली ब्लैक पेपर जारी कर राज्य को पिछड़ा बनाने के साझा अपराध पर माफी मांगनी चाहिए.

तेजस्वी बताएं क्या थे हालात 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए उनके माता-पिता के 15 साल के राज में राज्य की क्या हालत थी? सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस और राजद के राज में बरौनी का खाद कारखाना, एनटीपीसी के विद्युत प्लांट और कई चीनी मिलें क्यों बंद हो गए? वे बताएँ कि लालू-राबड़ी राज में सड़कें गड्ढे में क्यों बदल गई थीं? शाम ढलते दुकानें क्यों बंद हो जाती थीं और सिनेमा के नाइट -शो तक क्यों बंद करने पड़े थे?

Trending news