भाजपा गाजर-मूली नहीं कि जब चाहे उखाड़ फेंको, बिहार की सभी 40 सीटें हमारी, सैयद शाहनवाज हुसैन ने भरी हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1646677

भाजपा गाजर-मूली नहीं कि जब चाहे उखाड़ फेंको, बिहार की सभी 40 सीटें हमारी, सैयद शाहनवाज हुसैन ने भरी हुंकार

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत की हुंकार भर दी. उन्होंने दावा किया कि राज्य की सभी 40 में से 40 सीटें बीजेपी की है और पार्टी सभी सीटों पर जीत हासिल करके रहेगी.

भाजपा गाजर-मूली नहीं कि जब चाहे उखाड़ फेंको, बिहार की सभी 40 सीटें हमारी, सैयद शाहनवाज हुसैन ने भरी हुंकार

पटना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन दो दिन के भागलपुर दौरे पर सोमवार को पहुंचे और आते ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत की हुंकार भर दी. उन्होंने दावा किया कि राज्य की सभी 40 में से 40 सीटें बीजेपी की है और पार्टी सभी सीटों पर जीत हासिल करके रहेगी. भागलपुर सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधा. रामनवमी पर हिंसा को लेकर बिहार सरकार की लापरवाहियों को जिम्मेदार ठहराते हुए सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह पूरी तरह सरकार की नाकामी है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर सरकार सक्रिय होती तो हिंसा नहीं भड़कती. 

हुसैन ने कहा, बिहार सरकार अगर पीएम की तरह बिहार की सरकार सबका साथ और सबका विकास के रास्ते पर चले तो हालात उलट होंगे. हुसैन ने नीतीश सरकार पर तंज में कहा, जब आप बीजेपी संग होते हैं तो खुद को सुशासन बताते हैं और साथ छोड़ने के बाद एक ही दिन में बीजेपी इतनी खराब हो जाती है. विपक्ष्ज्ञ की ओर से 2024 में बीजेपी को उखाड़ फेंकने वाले बयान पर हुसैन बोले, बीजेपी कोई गाजर मूली नहीं है, जिसे जब चाहा तब उखाड़ दिया. उन्होंने कहा कि इससे पहले हमने बिहार में 39 सीटें जीती थीं और इसबार हम 40 का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं. 

बिहार में हाल के दिनों में फैली हिंसा को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा, हिंसा किसी भी कारण से बिहार के हित में नहीं है. राज्य में कानून का राज स्थापित किया जाना चाहिए. तनाव कही भी होनी चाहिए,, सरकार को तुरंत इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. हिंसा को लेकर उन्होंने अपील की कि जनता को इस तरह की घटनाओं के खिरोध में विचार करना चाहिए. 

भागलपुर दंगे का जिक्र करते हुए हुसैन ने कहा, भागलपुर के लोगों को पता होना चाहिए कि यहां हिंसा कितना नुकसानदायक है. उन्होंने कहा कि हमलोगों को सामाजिक सौहार्द और सामाजिक एकता का परिचय दिया जाना चाहिए.

ये भी पढ़िए-  पटना एयरपोर्ट पर दिखेगी बिहार की संस्कृति, अगले साल तक शुरू होगी नई टर्मिलन बिल्डिंग

 

Trending news