तेज प्रताप ने कुछ यूं दी तेजस्वी को पिता बनने की बधाई, कहा-दूर हो जाएगी मेरे अर्जुन की परेशानियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1628258

तेज प्रताप ने कुछ यूं दी तेजस्वी को पिता बनने की बधाई, कहा-दूर हो जाएगी मेरे अर्जुन की परेशानियां

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी राजश्री ने एक बेटी को जन्म दिया है. राजद नेता तेजस्वी ने सोमवार सुबह इसकी जानकारी स्वयं ट्विटर के जरिए लोगों और समर्थकों को दी. इस खबर के सामने आने के बाद उन्हें बधाईयां दी जाने लगी.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी राजश्री ने एक बेटी को जन्म दिया है. राजद नेता तेजस्वी ने सोमवार सुबह इसकी जानकारी स्वयं ट्विटर के जरिए लोगों और समर्थकों को दी. इस खबर के सामने आने के बाद उन्हें बधाईयां दी जाने लगी. इसी कड़ी में अब तेज प्रताप यादव ने भी उन्हें ट्वीट करके बधाई दी है. 

तेज प्रताप यादव ने किया ट्वीट 

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पिता बनने के बाद तेज प्रताप यादव ने बधाई देते हुए ट्वीट किया,'नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है. अब सारी परेशानियां जल्द दूर होगी मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरो बधाई.

तेजस्वी यादव ने शेयर की थी फोटो

तेजस्वी ने गोद में अपनी बेटी को लेकर एक तस्वीर भी शेयर की है. राजद नेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य भी अपने भाई के घर में बेटी आने से खुश है. 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में, खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने." उन्होंने आगे लिखा कि "बनकर नन्हीं सी परी, मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों संग सौगात लाई है, दादा-दादी बनने की खुशी में, मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है." उल्लेखनीय है कि राजश्री इन दिनों दिल्ली में है. तेजस्वी की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी एक दिन पूर्व दिल्ली पहुंची थी.

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news