Bihar: वाल्मीकि नगर रोड रेलवे स्टेशन परिसर में नजर आया बाघ, इलाके में भय का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775086

Bihar: वाल्मीकि नगर रोड रेलवे स्टेशन परिसर में नजर आया बाघ, इलाके में भय का माहौल

  बगहा के वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन परिसर में बाघ के चहलकदमी का एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि स्टेशन परिसर में नव निर्मित पदाधिकारी आवास की चहारदीवारी पर रात्रि में बाघ को दहाड़ते हुए देख रेल दोहरीकरण के कार्य में लगे कर्मी भाग खड़े हुए.

Bihar: वाल्मीकि नगर रोड रेलवे स्टेशन परिसर में नजर आया बाघ, इलाके में भय का माहौल

बगहा:  बगहा के वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन परिसर में बाघ के चहलकदमी का एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि स्टेशन परिसर में नव निर्मित पदाधिकारी आवास की चहारदीवारी पर रात्रि में बाघ को दहाड़ते हुए देख रेल दोहरीकरण के कार्य में लगे कर्मी भाग खड़े हुए. बाघ की चहलकदमी से कर्मियों व रेल यात्रियों में भय का माहौल बन गया.

 

दरअसल मुजफ्फरपुर - गोरखपुर रेलखंड पर रेल लाइन दोहरीकरण का कार्य तेज गति से चल रहा है. समय सीमा पर कार्य पूरा करने को लेकर कर्मी और मजदूर दिन रात कार्य कर रहे हैं. इसी बीच वाल्मीकीनगर रेलवे स्टेशन परिसर में बाघ को दहाड़ता देख रेलकर्मियों समेत मजदूरों में दहशत मच गई. स्टेशन परिसर में नव निर्मित अधिकारी आवास के चहारदीवारी पर देर रात एक बाघ को चहलकदमी करते कर्मियों और मजदूरों ने देखा और उस बाघ का चहलकदमी करता वीडियो भी बना लिया.

बताया जा रहा है कि बाघ जिस समय विचरण कर रहा था उस समय भी रेल कर्मी व पदाधिकारी कार्य स्थल पर काम कर रहे थे. जब बाघ के दहाड़ने की आवाज सुनाई दी तो सभी भाग खड़े हुए। कार्य स्थल पर मौजूद लोगो को अब जान की सुरक्षा का डर सताने लगा है.

बता दें की वाल्मीकीनगर रेलवे स्टेशन वाल्मीकी टाइगर रिजर्व जंगल से बिल्कुल सटा हुआ है. ऐसे में वन्य जीवों का आना जाना यहां सामान्य घटना है. लेकिन बाघ की चहलकदमी से स्टेशन से सटे रेल लाइन के दोहरी करण का कार्य करा रहे कर्मी , अधिकारी और मजदूर डर के मारे रात में कार्य करने से हिचकने लगे हैं. बता दें कि बिहार के इकलौते वाल्मीकि टाईगर रिज़र्व जंगल के बीचोबीच यह रेलवे स्टेशन है जहां बाघों की अच्छी खासी तादाद है.

Trending news