केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले-देश में 'इंडिया' गठबंधन का कोई वजूद नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2177843

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले-देश में 'इंडिया' गठबंधन का कोई वजूद नहीं

Bihar News Politics: लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के होने वाले मतदान के लिए बिहार में नामांकन दर्ज करने का गुरुवार को आखिरी दिन है, लेकिन महागठबंधन की ओर से अब तक प्रत्याशियों की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: Bihar News Politics: लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के होने वाले मतदान के लिए बिहार में नामांकन दर्ज करने का गुरुवार को आखिरी दिन है, लेकिन महागठबंधन की ओर से अब तक प्रत्याशियों की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. इस बीच, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद कांग्रेस के नेताओं को उनकी औकात बता रहे हैं.

'बस लालू प्रसाद की मर्जी चल रही है'

पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हकीकत तो यह है कि बिहार में महागठबंधन है ही नहीं. ये तो बस लालू प्रसाद की मर्जी पर चल रहा है, वरना इनका कोई वजूद भी नहीं है.
उन्होंने कहा कि आज पहले चरण के नामांकन का आखिर दिन है और अभी तक महागठबंधन में ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है. वहां तो अभी तक कांग्रेस को यही मालूम नहीं चल रहा है कि हम कहां से उम्मीदवार खड़ा करें. लालू कहीं वह सीट हमें दें या न दें.

 इंडी गठबंधन नाम की कोई चीज अब देश में नहीं बची

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि ऐसी स्थिति केवल यहां नहीं है, बल्कि महाराष्ट्र में भी देख लीजिए, कहीं शरद पवार के लोग खड़े हो रहे हैं, कहीं उद्धव ठाकरे प्रत्याशी उतार रहे हैं. इसका सीधा मतलब है ये महागठबंधन, इंडी गठबंधन नाम की कोई चीज अब देश में नहीं बची है. उन्होंने कहा कि इनके पास केवल नरेंद्र मोदी को गाली देने के सिवा दूसरा कोई एजेंडा नहीं है और ना कोई नीति है.

बता दें कि पूर्णिया सीट को लेकर राजद और कांग्रेस पार्टी आमने-सामने नजर आ रही है. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव तीन दिन से दिल्ली में हैं. इस बीच, बुधवार को बिहार की पूर्व मंत्री बीमा भारती ने दावा किया कि पूर्णिया सीट से राजद ने उन्हें टिकट देते हुए सिंबल दे दिया.

जदयू को छोड़कर हाल ही में राजद में शामिल हुई भारती के इस दावे के बाद पूर्णिया सीट पर महागठबंधन में रार खुलकर सामने आ गई. पूर्व मंत्री के इस दावे के बाद पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता पप्पू यादव ने कहा कि वह "दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे".

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news