'20-25 साल से जो लोग बीजेपी का बिस्तर गर्म कर रहे थे...', AIMIM ने महागठबंधन की रैली से पहले खेला बड़ा दांव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1584689

'20-25 साल से जो लोग बीजेपी का बिस्तर गर्म कर रहे थे...', AIMIM ने महागठबंधन की रैली से पहले खेला बड़ा दांव

बिहार में 25 फरवरी को एक तरफ बीजेपी की ओर से अमित शाह वाल्मीकिनगर (Amit Shah Valmikinagar Rally) में और महागठबंधन की ओर से पूर्णिया में रैली (Mahagathbandhan Purnia Rally) होने जा रही है.

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान

बिहार में 25 फरवरी को एक तरफ बीजेपी की ओर से अमित शाह वाल्मीकिनगर (Amit Shah Valmikinagar Rally) में और महागठबंधन की ओर से पूर्णिया में रैली (Mahagathbandhan Purnia Rally) होने जा रही है. इस बीच असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान (Akhtarul Iman) ने महागठबंधन के नेताओं पर जोरदार हमला बोला है. इमान ने विवादित बयान देते हुए कहा कि 20-25 सालों से जो लोग बीजेपी का बिस्तर गर्म कर रहे थे, वे मुसलमानों को बीजेपी का भय दिखाकर वोट हासिल करना चाहते हैं. एक प्रेस वार्ता में इमान ने कहा कि रैली के माध्यम से हमको ख्वाब दिखाया जा रहा है. उन्होंने बाबरी मस्जिद के टूटने का भी जिक्र करते हुए कहा कि तब ये लोग कहां थे? जब बाबरी मस्जिद का फैसला आया तब ये लोग कहां थे? जब गुजरात जल रहा था, तब ये लोग कहां थे? ऐसे ही लोग एआईएमआईएम को बीजेपी की बी टीम बताते हैं.

  1. एआईएमआईएम ने महागठबंधन की रैली से पहले खेला बड़ा दांव
  2. ईमान ने पूछा, जब गुजरात जल रहा था, तब ये लोग कहां थे? 

ईमान ने पूछा, कल तक बीजेपी के साथ कौन था

इमान ने कहा कि दूसरों पर आरोप लगाते से पहले खुद को आईने में देखना चाहिए. उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा- कल तक बीजेपी के साथ कौन था? किसने हमारी पार्टी के 4 विधायकों को तोड़कर सरकार बनाई? उन्होंने कहा कि बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाया जाना चाहिए और सभी विपक्षी दलों को एकजुट होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि चाहे नीतीश कुमार हों, ममता बनर्जी हों या फिर राहुल गांधी, ये लोग बस्ती में लगी आग बुझाना नहीं चाहते, बल्कि केवल अपनी सरदारी दिखाना चाहते हैं. 

राजद और जदयू का गठबंधन बेमेल शादी की तरह 

तेजस्वी यादव के सीएम बनने के सवाल पर इमान बोले, बेमेल शादी होती है तो शौहर और बीवी में तकरार होती रहती है. इसी तरह राजद और जदयू का बेमेल गठबंधन हुआ है तो तेजस्वी यादव की ताजपोशी हो या न हो, तकरार तय है.

Trending news