AIMIM प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान को बताया अल कायदा और लश्कर ए तैयबा का आतंकी, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1999066

AIMIM प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान को बताया अल कायदा और लश्कर ए तैयबा का आतंकी, जान से मारने की दी धमकी

Bihar News: धमकी भरे पोस्ट के बाद से विधायक अख्तरुल ईमान खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं चौथी बार विधायक बना हूं और AIMIM पार्टी का बिहार प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते पूरे राज्य का दौरा करता हूं.

AIMIM प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान (File Photo)

Bihar News: एआईएमआईएम के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और अमौर के विधायक अख्तरुल ईमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. यही नहीं, अख्तरुल ईमान को अल कायदा और लश्कर ए तैयबा का आतंकी बताया गया है. अख्तरुल ईमान ने इस बात की शिकायत किशनगंज के एसपी से करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. ईमान ने दावा किया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से उन्हें धमकी दी गई है. धमकी देने वाले का नाम अमर यादव बताया जा रहा है और दावा किया जा रहा है कि वह विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा हुआ है.

शिकायत के अनुसार, अमर यादव की ओर से एक्स पर पोस्ट करते हुए अख्तरुल ईमान को अल कायदा और लश्कर ए तैयबा जैसे आतंकी संगठनों का आतंकी बताया गया है. इसके अलावा यह भी कहा गया है कि ओसामा बिन लादेन की तर्ज पर देश के एक एक दाढ़ी टोपी वाले आतंकियों को खोज खोजकर मार डालने की धमकी दी गई है. पोस्ट में यह भी कहा गया है कि यह काम आरंभ भी हो चुका है. 

ये भी पढ़ें:11वीं के छात्र ने 8वीं की छात्रा को किडनैप करने की दी धमकी, दहशत में स्कूल प्रशासन

धमकी भरे पोस्ट के बाद से विधायक अख्तरुल ईमान खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं चौथी बार विधायक बना हूं और AIMIM पार्टी का बिहार प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते पूरे राज्य का दौरा करता हूं. ऐसे में धमकी मिलने से मैं भयभीत हूं. विधायक अख्तरुल ने किशनगंज एसपी से लिखित शिकायत देकर आरोपी की पहचान कर अविलंब गिरफ्तार करने का मांग की है. 

ये भी पढ़ें:एक्शन में CM नीतीश कुमार, अचानक पहुंच गए JDU कार्यालय, बाहर निकले तो जाम में फंस गए

वही AIMIM के बिहार संयुक्त सचिव इस्तियाक अहमद ने कहा, हमारी पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए विपक्षी दल उन्हें टारगेट कर रहे हैं और उनकी छवि को धुमिल करने की कोशिश की जा रही है. हाल ही में उनका फेसबुक अकाउंट हैक किया गया था और अब उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

किशनगंज से अमित की रिपोर्ट

Trending news