जेल जाने के बाद भी आलमगीर आलम ने नहीं दिया इस्तीफा, मंत्री पद पर बने रहना शर्मनाक: अरुण सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250909

जेल जाने के बाद भी आलमगीर आलम ने नहीं दिया इस्तीफा, मंत्री पद पर बने रहना शर्मनाक: अरुण सिंह

Alamgir Alam News: झारखंड बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब मंत्री आलमगीर आलम के पीएस और उनके नौकर के घर से 38 करोड़ मिले तो उनके पास कितने करोड़ की अवैध रकम होगी, यह समझना मुश्किल नहीं है. 

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह

Alamgir Alam: भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने के बावजूद झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम ने न तो इस्तीफा दिया है, न ही उनके खिलाफ सीएम ने कोई कार्रवाई की है. जिसे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बेहद शर्मनाक बताया है. 16 मई, 2024 दिन गुरुवार को रांची में झारखंड बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब मंत्री आलमगीर आलम के पीएस और उनके नौकर के घर से 38 करोड़ मिले तो उनके पास कितने करोड़ की अवैध रकम होगी, यह समझना मुश्किल नहीं है. इसके बावजूद इस पूरे मामले में सीएम और कांग्रेस की ओर से कोई कार्रवाई न होना शर्मनाक है. इस राज्य में लैंड, सैंड, स्टोन और लीकर माफिया की सरकार चला रही है. राज्य के सीएम और मिनिस्टर जेल चले गए. दो आईएएस जेल में हैं. ऐसी हालत देश के किसी दूसरे राज्य में नहीं है.

उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के चार फेज हो चुके हैं. इसमें ही पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा प्राप्त कर लिया है और आगे के चरणों में होने वाले चुनाव में हम 400 सीटों का लक्ष्य हासिल करने की तरफ बढ़ेंगे. आंध्र प्रदेश, बंगाल, तेलंगाना, ओडिशा और अन्य राज्यों में बीजेपी को एकतरफा सीटों का लाभ हुआ है. झारखंड में 14 में से 14 सीटें जीतेंगे. देश की जनता ने पीएम मोदी पर विश्वास व्यक्त किया है. यही वजह है कि इंडी गठबंधन के नेता हताशा में अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. पीएम मोदी 23 सालों से लगातार मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री के पदों पर हैं, लेकिन, उन पर आज तक एक रुपए भी इधर-उधर करने का आरोप नहीं लगा.

यह भी पढ़ें:राहुल बाबा! पाकिस्तान से आपको डरना है तो डरिए, POK भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे, सीतामढ़ी की रैली से अमित शाह की हुंकार

अरुण सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी चलती पार्लियामेंट के दौरान सैर-सपाटे के लिए थाईलैंड-इटली चले जाते हैं. दूसरी तरफ हमारे प्रधानमंत्री ने अपने पूरे कार्यकाल में एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली. वह त्योहार भी सेना के जवानों के बीच मनाते हैं. तीसरी बार केंद्र में सरकार आने के बाद पूरे देश में हम यूसीसी को लागू करेंगे. इसके अलावा 'वन नेशन, वन इलेक्शन' को भी हम कार्यान्वित कराएंगे.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news