Dhirendra Shastri: 'आडवाणी वाला हाल होगा, तेजस्वी भेजेंगे जेल...', शिक्षामंत्री चंद्रशेखर ने अब धीरेंद्र शास्त्री को धमकाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1678157

Dhirendra Shastri: 'आडवाणी वाला हाल होगा, तेजस्वी भेजेंगे जेल...', शिक्षामंत्री चंद्रशेखर ने अब धीरेंद्र शास्त्री को धमकाया

शिक्षामंत्री चंद्रशेखर ने धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने नफरत पैदा करने की कोशिश करेंगे तो जिस तरह आडवाणी जेल गए थे उसी तरह वो भी जेल जाएंगे. 

शिक्षामंत्री चंद्रशेखर

Dhirendra Shastri Row: बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आगामी 13 मई को बिहार में कथा करने के लिए आ रहे हैं. उनके बिहार आगमन को लेकर प्रदेश का सियासी पारा काफी गरम हो गया है. राजद के तमाम नेता धीरेंद्र शास्त्री की कथा को रोकने में जुटे हैं, तो वहीं बीजेपी सहित तमाम हिंदू संगठन इसकी तैयारियों में जुटे हैं. धीरेंद्र शास्त्री के विरोधियों की लिस्ट में अब बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर भी शामिल हो गए हैं. 

शिक्षा मंत्री ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का भी वही हाल होगा, जो एक समय लालकृष्ण आडवाणी का हुआ था. चंद्रशेखर ने धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने नफरत पैदा करने की कोशिश करेंगे तो जिस तरह आडवाणी जेल गए थे उसी तरह वो भी जेल जाएंगे. शिक्षा मंत्री ने कहा कि उस वक्त लालू यादव ने आडवाणी को जेल भिजवाया था, अब बागेश्वर बाबा को तेजस्वी यादव जेल भिजवाएंगे. बता दें कि बागेश्वर महाराज का सबसे पहले विरोध तेज प्रताप यादव ने किया था. 

लालू के लाल ने तैयार की फौज!

लालू के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने तो उनका विरोध करने के लिए अपनी आर्मी भी तैयार कर ली है. उन्होंने खुद इसकी तस्वीर शेयर की थी. दरअसल, तेज प्रताप ने जो तस्वीरें शेयर की थीं, उसमें वे युवाओं को दिशा-निर्देश देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि धर्म को टुकड़ो में बांटने वालों को करारा जवाब मिलेगा. तैयारी पूरी है. बता दें कि तेज प्रताप डीएसएस के नाम से एक संगठन चलाते हैं. हालांकि, ये नहीं पता कि जिन युवाओं की ट्रेनिंग वाली फोटो तेजप्रताप ने जारी की है वे डीएसएस के ही सदस्य हैं. 

ये भी पढ़ें- Giriraj Singh: बिहार में बीजेपी से कौन होगा CM चेहरा? गिरिराज ने बताया नाम, योगी आदित्यनाथ से की तुलना

13 -17 मई तक होने वाली है कथा

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी धीरेंद्र शास्त्री का विरोध कर चुके हैं. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री का बिना नाम लिए तंज किया और कहा कि कैसे-कैसे लोग बाबा बन जाते हैं फिर जेल चले जाते हैं. बता दें कि 13 मई से 17 मई तक बिहार के पटना के पास नौबतपुर में धीरेंद्र शास्त्री की कथा आयोजित है. तय कार्यक्रम के अनुसार, 15 मई को बागेश्वर महाराज का दरबार भी लगाया जाएगा. इस कथा में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी शामिल होंगे. केंद्रीय गृहमंत्री गिरिराज सिंह इस कार्यक्रम का समर्थन कर रहे हैं.

Trending news