Ram Mandir: 'शोषण का स्थल बनाया गया...', राम मंदिर पर बिहार के शिक्षा मंत्री ने फिर दिया विवादित बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2048906

Ram Mandir: 'शोषण का स्थल बनाया गया...', राम मंदिर पर बिहार के शिक्षा मंत्री ने फिर दिया विवादित बयान

Ram Mandir: तेजस्वी यादव के करीबी नेताओं में शुमार बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव ने कहा कि अयोध्या में जो राम मंदिर का निर्माण किया गया है, वह निश्चित तौर पर शोषण का स्थल बनाया गया है. 

फाइल फोटो

Ram Mandir: अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने एक बार फिर से राम मंदिर पर विवादित टिप्पणी की है. बिहार के शिक्षा मंत्री ने इस बार अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर को शोषण का स्थल बताया है. उन्होंने मंदिर को लूटपाट की जगह बताया. तेजस्वी यादव के करीबी नेताओं में शुमार बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर यादव ने कहा कि अयोध्या में जो राम मंदिर का निर्माण किया गया है, वह निश्चित तौर पर शोषण का स्थल बनाया गया है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि बीजेपी हिंदूवाद के जरिए समाज को बांट रही है. 

बिहार के शिक्षा मंत्री ने डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के द्वारा हिंदू देवीए- देवताओं को लेकर दिए जा रहे बयान का समर्थन किया. प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि आज छद्म हिंदूवाद से सावधान रहने की जरूरत है. राजद नेता ने लोगों से पूछा कि अगर आपको चोट लगेगी तो आप मंदिर जाओगे या अस्पताल? उन्होंने आगे कहा कि अगर आपको ज्ञान अर्जित करना है, पढ़ लिखकर बड़ा अधिकारी या होशियार बनना है तो विद्यालय जाना होगा. मंदिर जाने से काम नहीं चलेगा.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लेफ्ट संग मिलकर ममता बनर्जी को 'राइट' टाइम करेंगे CM नीतीश, क्या बंगाल में बिखर जाएगा INDIA?

बिहार के शिक्षा मंत्री ने इससे पहले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि भगवान के अंदर प्राण देने का अधिकार किसको है. उन्होंने कहा था कि भगवान तो सर्वव्यापी हैं, ऐसे में कोई भगवान के अंदर प्राण नहीं दे सकता है. वहीं राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या जाने के सवाल पर प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि मुझे न्यौता मिलेगा तो जाऊंगा, नहीं मिलेगा तो नहीं जाऊंगा. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में सीट बंटवारे को लेकर पेंच फंसा! कांग्रेस ने JDU-RJD के फॉर्मूले को ठुकराया

अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा है. इसको लेकर दुनियाभर के रामभक्तों में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है. दूसरी ओर बिहार में लालू यादव की पार्टी राजद के नेताओं की ओर से राम मंदिर पर विवादित बयानबाजी जारी है. राजद पार्टी में राम मंदिर पर विवादित बयान देने की होड़ मची हुई है. खुद तेजस्वी यादव भी राम मंदिर पर विवादित बयान दे चुके हैं. 

Trending news