Bihar Politics: सुपौल लोकसभा सीट से बीजेपी लड़ेगी चुनाव, इशारों में बोल गए शाहनवाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1761143

Bihar Politics: सुपौल लोकसभा सीट से बीजेपी लड़ेगी चुनाव, इशारों में बोल गए शाहनवाज

Bihar Politics: सुपौल लोकसभा से सीट से बीजेपी चुनाव लड़ेगी. इस बातों को इशारों ही इशारों में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कह डाला. उन्होंने कहा की हर छाप देख लिया, तीर देख लिया, लालटेन देख लिया लेकिन कोई रौशनी नहीं आई.

(फाइल फोटो)

सुपौल: Bihar Politics: सुपौल लोकसभा से सीट से बीजेपी चुनाव लड़ेगी. इस बातों को इशारों ही इशारों में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कह डाला. उन्होंने कहा की हर छाप देख लिया, तीर देख लिया, लालटेन देख लिया लेकिन कोई रौशनी नहीं आई. अब तो कमल ही खिलेगा सुपौल में. 

वही इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा बिहार में जो सरकार थी. उसमें भाजपा की 75 सीट थी, अल्पमत में था जदयू. काम कर रहे थे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो सरकार की भी उपलब्धि क्या भाजपा की नहीं है लेकिन केन्द्र ने जो काम किया है, बराबर जदयू-राजद के लोग कहते हैं- क्या किया-क्या किया? तो आइए कोसी में दिखाते में कितना काम किया पीएम नरेन्द्र मोदी ने.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में फिर बिक गई सरकारी स्कूल की जमीन, जानें पूरा मामला!

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी एवं नितिन गडकरी 5 हजार करोड़ का तो अभी रोड दे रहे हैं. सुपौल से अररिया को नया ग्रीनफिल्ड रोड दे रहे हैं, रेलवे बनाया अब बताइए क्या नहीं किया?  सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए यह कहा. 

वह इद-उल-अजहा के अवसर पर गुरुवार को सुपौल पहुंचे थे. जहां शुक्रवार को अपने आवास पर भोज का आयोजन किया. वहीं उन्होंने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि फर्टिलाइजर बनाया. जब में बिहार सरकार में उद्योग मंत्री था तो मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में मेगा फूड पार्क मोदी सरकार ने दिया. 17 इथेनॉल प्लांट का अनुमति दिया जो हमने लगाया, उसका कोटा भी मोदी सरकार ने दिया. हमलोग तो काम करने वाले हैं लेकिन किसी को दिख ही नहीं रहा. जब नीतीश कुमार हमारे साथ थे तो काम की प्रशंसा करते थे.अब कहते हैं कि क्या दिया है?

उन्होंने कहा कि बीते नौ वर्षों में भारत में जो रोड नेटवर्क है उसमें 50 प्रतिशत का विस्तार देखा गया. 2013-14 में 1167 किलोमीटर का निर्माण हुआ था. आज 2023-24 में ये बढ़कर 29 किमी प्रति दिन हो गया है. सुपौल जिले में जो दिया है, वो कमल के फूल वालों ने ही दिया. कोसी महासेुत एवं रेलवे का पूल पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने दिया. अब पीएम मोदी ने कोसी में कई सेतु दिया है. जो नौ साल हमारी उपलब्धि का है. नौ साल में पीएम नरेन्द्र मोदी ने बहुत बड़ा तोहफा सुपौल को दिया है. नरेन्द्र मोदी एवं नितिन गडकरी को सुपौल के लोग जिंदगी भर भूला नहीं सकते.

REPORT- MOHAN PRAKASH 

 

Trending news