गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन करने का वक्त नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249289

गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन करने का वक्त नहीं

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा राजद नेता तेजस्वी यादव को झूठा का सरदार कहने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बेकार और बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन में भाग लेने के लिए हमारे पास समय नहीं है. उनकी बातों में कोई गंभीरता नहीं है, जो मुंह में आता है बोल देते हैं.

गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार

पटना: Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा राजद नेता तेजस्वी यादव को झूठा का सरदार कहने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बेकार और बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन में भाग लेने के लिए हमारे पास समय नहीं है. उनकी बातों में कोई गंभीरता नहीं है, जो मुंह में आता है बोल देते हैं.

'उनकी गलत नीतियों के कारण 25 करोड़ नौजवान ओवरएज हो गए'
पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनकी गलत नीतियों के कारण 25 करोड़ नौजवान ओवरएज हो गए हैं. जो युवा ओवरएज हुए हैं, वह बेरोजगार हो चुके हैं. बहाली नहीं निकल रही है, नौकरी नहीं मिल रही है, इसलिए ये लोग ओवरएज हो गए हैं. इनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है, ये 25 करोड़ युवाओं की संख्या कोई मामूली संख्या नहीं है.

'22 साल के बाद नौजवान क्या करेगा, यह एक गंभीर मसला'
अग्निपथ योजना को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस योजना के तहत युवा 22 साल में रिटायर हो जाएगा. 22 साल के बाद नौजवान क्या करेगा, यह एक गंभीर मसला है. वह 22 साल के युवा को रिटायर कर रहे हैं और 25 करोड़ को ओवरएज कर रहे हैं.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव को झूठा का सरदार बताते हुए उनके जॉब शो को लेकर कहा कि वो केवल जंगलराज शो और अपहरण शो कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने एक भी नौकरी नहीं दी, वह झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि तेजस्वी बताएं कि बिहार सरकार में पांच-पांच विभाग लेकर उन्होंने कितनी नौकरियां दी.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Seat: देर रात INDIA महागठबंधन की अहम बैठक, बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'चुनाव में धांधली BJP की पहचान'

Trending news