Dhanbad News: धनबाद लोकसभा सम्मेलन में पहुंचे ढुलू महतो, व्यवसायियों की मांग को जल्द पूरा करने का दिया आश्वासन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2217983

Dhanbad News: धनबाद लोकसभा सम्मेलन में पहुंचे ढुलू महतो, व्यवसायियों की मांग को जल्द पूरा करने का दिया आश्वासन

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद के बरवाअड्डा में भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शामिल हुए. ढुलू महतो ने संबोधन में कहा कि 4 साल के कार्यकाल में झारखंड सरकार विधि व्यवस्था, खनिज संपदा की लूट होने की बात कही. 

धनबाद लोकसभा सम्मेलन में पहुंचे ढुलू महतो

धनबाद: Dhanbad News: झारखंड के धनबाद के बरवाअड्डा में भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शामिल हुए. सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ढुलू महतो, राज सिन्हा, अपर्णा सेन गुप्ता, विरंची नारायण शर्मा, सिंदरी विधायक की धर्मपत्नी तारा देवी, भाजपा नेत्री रागिनी सिंह, लोकसभा प्रभारी सुरेश साव सहित अन्य शामिल हुए.

व्यवसायियों की मांग को जल्द पूरा करने का ढुलू महतो ने दिया आश्वासन 
वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ढुलू महतो ने संबोधन में कहा कि 4 साल के कार्यकाल में झारखंड सरकार विधि व्यवस्था, खनिज संपदा की लूट होने की बात कही. इसके साथ ही धनबाद चुनाव जीतने सभी व्यवसायियों के मांग को जल्द पूरा करने आश्वासन दिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ढुलू महतो ने कहा कि प्रबुद्ध सम्मेलन में व्यवसायी वर्ग के द्वारा रखी गई सभी मांग चुनाव जीतने के बाद धरातल में उतरेगी. 

'विकास विरोधी लोगों का एक जमावड़ा था, अब सभी एक मंच पर आए है'
ढुलू महतो ने आगे इंडी गठबंधन की आयोजित हुई उलगुलान रैली पर कहा कि देश झारखंड, विकास विरोधी लोगों का एक जमावड़ा था. ये सभी परिवार और पैसा कमाने के लिये राजनीति कर रहे है. इसलिए सभी एक मंच में आये है. पहले जब देश में आतंकी बम विस्फोट करते थे तो ये सभी विपक्ष के लोग आतंकवादियों को जी लगाकर संबोधित करते थे.जबकि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद दुश्मनों के घर मे जाकर जवाब दिया गया है. इसमें भी ये लोग सबूत मांगते है. शहर से लेकर गांव तक विकास कांग्रेस के कार्यकाल में रुका था. जबकि आज शहर से गांव तक विकास हुआ है.

वहीं हेमंत सोरेन के जेल जाने पर कहा कि जो सेना की जमीन बेचेगा वह जेल जाएगा. ईडी ने 191 पेज की चार्जशीट को कोर्ट में दिया है. झारखंड सरकार में खनिज संपदा की लूट हो रही है. कानून व्यवस्था ध्वस्त है. व्यवसायी वर्ग से रंगदारी मांगी जा रही है.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: झारखंड की चार सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों को 'अपनों' से खतरा!

Trending news