Bihar Politics:'चिराग' से चमकेगा 8 नवंबर को नीतीश का गढ़ नालंदा! महारैली की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1947753

Bihar Politics:'चिराग' से चमकेगा 8 नवंबर को नीतीश का गढ़ नालंदा! महारैली की तैयारी

बिहार में नीतीश के गढ़ नालंदा में चिराग जगमगाने की तैयारी में हैं. दरअसल यहां 8 नवंबर को लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) की तरफ से महारैली का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है.

फाइल फोटो

Bihar Politics: बिहार में नीतीश के गढ़ नालंदा में चिराग जगमगाने की तैयारी में हैं. दरअसल यहां 8 नवंबर को लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) की तरफ से महारैली का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. NDA में शामिल होने के बाद से ही चिराग पासवान लगातार बिहार के जिलों में जाकर अपनी जनसभाएं कर रहे हैं. ऐसे में इस बार उनके निशाने पर नीतीश का गढ़ नालंदा है. 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयार में जुटे चिराग पासवान सीएम नीतीश के गढ़ में दहाड़ने वाले हैं. वह लोजपा(R) के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के साथ ही जमुई से सांसद भी हैं और आठ नवंबर को उनकी पार्टी की तरफ से नालंदा में महारैली का आयोजन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- धरती डोलने से एक बार फिर कांप गया बिहार, नेपाल से सटे इलाकों में भूकंप से दहशत

बिहार शरीफ के श्रम कल्याण मैदान में चिराग की यह महारैली होने वाली है. जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के आने का दावा लोजपा(R) की तरफ से किया जा रहा है. सोमवार को पार्टी की तरफ से इसको लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस की गई और इस जानकारी को साझा किया गया. इसी प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि यहां होनेवाली महारैली को संबोधित करने के लिए चिराग पासवान भी आएंगे. 

वहीं पार्टी की तरफ से यह भी दावा किया जा रहा है कि यहां से पार्टी का कोई भी उम्मीदवार खड़ा हुआ तो उसकी जीत निश्चित है. ऐसे में पार्टी मानती है कि पिछले कई लोकसभा चुनाव में यह सीट एलजेपी के पास रही है ऐसे में नीतीश कुमार के गढ़ में चिराग जल सकता है. पार्टी की तरफ से यह भी कहा गया कि यह महारैली ऐतिहासिक होने वाली है और यहां नालंदा से ही इस बार लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका जाएगा. 

Trending news