'उन्हें तो बोलना ही नहीं आता था, हमने सिखाया', नीतीश कुमार ने बीमा भारती पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218106

'उन्हें तो बोलना ही नहीं आता था, हमने सिखाया', नीतीश कुमार ने बीमा भारती पर कसा तंज

Nitish Kumar on Bima Bharatiमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बीमा भारती पहले हमारी पार्टी में थीं. उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे मंत्री बना दीजिए, लेकिन उन्हें तो बोलना ही नहीं आता था. हमने उनको बोलना सिखाया. उन्हें राजनीति के दांव-पेंच सिखाए."

 

नीतीश कुमार ने बीमा भारती पर कसा तंज

पटना: Nitish Kumar on Bima Bharati: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया सीट से एनडीए प्रत्याशी संतोष कुमार कुशवाहा के समर्थन में भवानीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कुशवाहा को वोट देने की अपील की. इस बीच, उन्होंने पूर्णिया से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी बीमा भारती पर तंज भी कसा. 

'इनको तो बोलना ही नहीं आता था'
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कि बीमा भारती पहले हमारी पार्टी में थीं. आगे कहा कि "उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे मंत्री बना दीजिए, लेकिन उन्हें तो बोलना ही नहीं आता था. अब वो उस तरफ (इंडिया गठबंधन) चली गई हैं. हमने उनको बोलना सिखाया. उन्हें राजनीति के दांव-पेंच सिखाए, लेकिन अब वो वहां चली गई. लिहाजा, आप लोगों से यही अपील करना चाहूंगा कि आप लोग ऐसे लोगों पर भरोसा मत कीजिए."

'फिर से चौतरफा विकास की बहेगी बयार' 
इस बीच, उन्होंने सभा को संबोधित करने के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियों से भी जनता को अवगत कराया और लोगों से कहा कि अगर आप हमें मौका देते हैं, तो एक बार फिर से चौतरफा विकास की बयार बहेगी.

'2025 तक और दस लाख नौकरी देंगे'
पूर्णिया के बाद मुख्यमंत्री किशनगंज में जेडीयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जो कुछ भी हुआ है, उसे हम लोगों ने ही पूरा किया है. इस दौरान, उन्होंने बिहार के जंगलराज की भी बात की. उन्होंने कहा कि यह किसी से छुपा नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार में आए दिन हिन्दू-मुसलमानों के बीच लड़ाई होती थी, जिसे हमने समाप्त करवाया. 2020 तक हमने 8 लाख नौकरी दी और 2025 तक और दस लाख नौकरी देंगे.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Gopalganj Lok Sabha Election: गोपालगंज जिले के एक गांव में नेताओं से खफा मतदाता, मतदान बहिष्कार की तैयारी

Trending news