Sushil Modi Funeral: 'सुशील मोदी को विरोधियों ने भी किया नमन, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2247853

Sushil Modi Funeral: 'सुशील मोदी को विरोधियों ने भी किया नमन, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कही बड़ी बात

Sushil Modi Passes Away: कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमारी विचारधारा अलग थी, पर लोकतंत्र में देश हित सर्वोपरि होता है. उन्होंने जीएसटी परिषद में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था. 

सुशील कुमार मोदी

Sushil Modi Last Rites: बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का आज (मंगलवार, 14 मई) को पटना के दीघा घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा. कैंसर से पीड़ित 72 वर्षीय सुशील मोदी ने कल (सोमवार, 13 मई) रात 9.45 बजे दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली थी. उनके निधन पर बिहार सहित देशभर के तमाम नेताओं शोक जताया है. सुशील मोदी के निधन पर उनके विरोधी भी भावुक नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने दुख जताया. खरगे ने कहा कि उन्होंने जीएसटी परिषद में महत्वपूर्ण योगदान दिया था. कांग्रेस अध्यक्ष ने 'एक्स' पर पोस्ट करके लिखा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व वरिष्ठ नेता, श्री सुशील मोदी जी के निधन पर उनके परिवारजनों व समर्थकों के प्रति गहरी संवेदनाएं.

उन्होंने कहा कि हमारी विचारधारा अलग थी, पर लोकतंत्र में देश हित सर्वोपरि होता है. उन्होंने जीएसटी परिषद में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे. सादर श्रद्धांजलि. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सुशील मोदी के निधन पर दुख जताया. उन्होंने 'एक्स' पर लिखा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता श्री सुशील कुमार मोदी के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है. इस दुख के समय में मैं सभी शोकाकुल परिजनों और समर्थकों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. 

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी ने जब नीतीश कुमार को लालू यादव का साथ छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था

सुशील मोदी के निधन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने दुख जताया. लालू यादव ने कहा कि पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ के समय यानि विगत 51-52 वर्षों से हमारे मित्र भाई सुशील मोदी के निधन का अति दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. राजद अध्यक्ष ने कहा कि वे एक जुझारू, समर्पित सामाजिक राजनीतिक व्यक्ति थे. ईश्वर दिवगंत आत्मा को चिरशांति तथा परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. लालू यादव के बेटे और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे अभिभावक, संघर्षशील एवं कर्मठ नेता आदरणीय श्री सुशील कुमार मोदी जी के असामयिक निधन की खबर सुन अत्यंत व्यथित हूं.

Trending news