Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला, तेजस्वी को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2147125

Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला, तेजस्वी को लेकर कही ये बात

Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ने कांग्रेस ने आज तक कुछ नहीं किया.

गिरिराज सिंह(फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री द्वारा गैस सिलेंडर के दामों में कटौती पर कांग्रेस के द्वारा किए गए सवाल पर जोरदार हमला बोला है. साथ ही उन्होंने लालू यादव के द्वारा प्रधानमंत्री के परिवारवाद पर और उमर अब्दुल्ला द्वारा लालू के बयान को गलत बताने पर भी निशाना साधा है. साथ ही टीएमसी नेता कीर्ति आजाद द्वारा ममता बनर्जी को दुर्गा का रूप बताते हुए भाजपा के भस्मासुर के वध करने पर भी निशाना साधा है. इसके अलावा तेजस्वी द्वारा प्रधानमंत्री द्वारा विकास कार्यों को रीपैकेजिंग बताने पर जोरदार हमला बोला है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपनी बात को रखने में कोई अर्थ नहीं देखता है. कांग्रेस ने आज तक कुछ किया नहीं प्रधानमंत्री ने राखी के दिन बहनों को छूट दी थी और आज भी महिला दिवस पर प्रधानमंत्री ने तोहफा दिया है. आधी आबादी ही नहीं बल्कि हमारे नजर में ये घर की लक्ष्मी है. लक्ष्मी को उपहार देना बड़ा कर्तव्य है. गिरिराज सिंह ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि नया मियां जोर का प्याज खाते हैं टीएमसी आज पूरे देश के लिए लोकतंत्र के लिए अभिशाप हो गया है. जो एक अपराधी को बचाने में ममता जी की सरकार ने पूरी ताकत लगा दी. इससे बड़ा कोई उदाहरण नहीं हो सकता है. शाहजहां केस में किसको छिपाएंगे. आज अपराध की दुनिया में बंगाल सबसे आगे है. आज जो बहुसंख्यक आबादी है वह डरी हुई है. इनकी तुष्टीकरण की वजह से वहां से हिंदू भाग रहे हैं.

वहीं उमर अब्दुल्ला द्वारा लालू के बयान को गलत बताने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि उमर अब्दुल्ला जी को मैं धन्यवाद देता हूं लालू जी को सिखा दें क्या बात बोलनी चाहिए क्या नहीं बोलनी चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार और गालियां, मां को गाली, पिता को गाली खुद उनको गालियां इतनी गालियां दी है. लोगों ने जितनी गालियां देते हैं चाहे लालू गाली दे चाहे कांग्रेस गाली दे जनता उतना ही अधिक प्यार प्रधानमंत्री से करती है और फिर 400 के पार सीट मिलेगी. तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि दूसरे के काम को अपना बताने में लगे हैं हमने नौकरी दिया. अपने विभाग की नौकरी की तो बात नहीं रहे और नीतीश कुमार के काम को अपना काम बात कर कह रहे हैं.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Women's Day 2024: नालंदा की बेटियां आत्मरक्षा के लिए बन रही आत्मनिर्भर, मार्शल आर्ट सिख रहीं सैकड़ों लड़कियां

Trending news