Jhakhand Politics: CM चंपई सोरेन पर पर चढ़ा रांची टेस्ट का फीवर, हाथ में बल्ला थामे निकले मैदान में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126161

Jhakhand Politics: CM चंपई सोरेन पर पर चढ़ा रांची टेस्ट का फीवर, हाथ में बल्ला थामे निकले मैदान में

Champai Soren News: सीएम चंपई सोरेन क्रिकेट के रंग में रंगे नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तस्वीर के साथ लिखा कि आज के दौर में न जीतना जरूरी है और न ही हारना जरूरी है. ये खेल ही लाजवाब है. इसे बस खेलना जरूरी है. इस पोस्ट के साथ मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने भी क्रिकेट के लिए अपनी दीवानगी जाहिर की है.

झारखंड के सीएम चंपई सोरेन

Champai Soren News: झारखंड में क्रिकेट की खुमारी सर चढ़कर बोल रही है. रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मुकाबला चल रहा है. मुख्यमंत्री चंपई सोरेन भी क्रिकेट के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने आज (शनिवार, 24 फरवरी) को अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह हाथ में दस्ताने पहने और बल्ला लिए खड़े हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा कि आज के दौर में न जीतना जरूरी है और न ही हारना जरूरी है. ये खेल ही लाजवाब है. इसे बस खेलना जरूरी है. इस पोस्ट के साथ मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने भी क्रिकेट के लिए अपनी दीवानगी जाहिर की है.

उधर रांची टेस्ट में अभी तक इंग्लैंड का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. आज शनिवार, 24 फरवरी 2024 को मैच का दूसरा दिन है. भारतीय टीम ने दूसरे दिन दूसरे सेशन का खेल खत्म होने तक चार विकेट खोकर 131 रन बनाए. हालांकि, भारतीय बैटर यशस्वी जायसवाल अभी तक पिच पर टिके हुए हैं. टी ब्रेक तक जायसवाल 54 और सरफराज खान एक रन बनाकर खेल रहे हैं. इससे पहले ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने रविवार को पहले सेशन में ही तीन विकेट लेकर इंग्लैंड की पारी को खत्म किया. इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: जन विश्वास यात्रा के तहत आज जहानाबाद आएंगे तेजस्वी यादव

इंग्लैंड की तरफ से अनुभवी बल्लेबाज जो रूट 122 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 67 रन देकर चार विकेट लिए. भारत के लिए डेब्यूटेंट आकाशदीप ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. इसके अलावा मोहम्मद सिराज को 2 विकेट मिले. वहीं रविचंद्रन अश्विन को सिर्फ एक विकेट ही हासिल हुई.

Trending news