PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर एक्शन मोड में झारखंड बीजेपी, सांसद-विधायकों की चल रही मीटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1957287

PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर एक्शन मोड में झारखंड बीजेपी, सांसद-विधायकों की चल रही मीटिंग

PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री की तरफ से झारखंड में विशेष रूप से कमजोर जनजातीय समूहों (PVTG) पर केंद्रित एक पोर्टल और एक लघु फिल्म लॉन्च करने की उम्मीद है.

झारखंड न्यूज (File Photo)

PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Jharkhand Visit) 14 नवंबर दिन मंगलवार को झारखंड में पूर्व आदिवासी नेता बिरसा मुंडा के जन्मस्थान का दौरा करने वाले हैं. उनकी (PM Modi Jharkhand Visit) यात्रा बिरसा मुंडा की जयंती के साथ होगी, जिसे जनजातीय गौरव दिवस और राज्य दिवस के रूप में मनाया जाता है. पीएम मोदी (PM Modi Jharkhand Visit) उनकी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और उनके परिवार के सदस्यों से मिलेंगे.

प्रधानमंत्री (PM Modi Jharkhand Visit) के आगमन को लेकर झारखंड बीजेपी एक्शन मोड में है. यह यात्रा राजनीतिक महत्व रखती है क्योंकि बीजेपी का लक्ष्य साल 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले झारखंड में आदिवासी मतदाताओं को लुभाना है. प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में सांसद-विधायक और कार्यकर्ताओं के साथ मैराथन मीटिंग की. इस मैराथन मीटिंग में प्रधानमंत्री (PM Modi Jharkhand Visit) के रोड शो और खूंटी के उलिहातू को लेकर तैयारी पर चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें: PM Modi Jharkhand Visit: एक दिन पहले ही झारखंड पहुंच रहे पीएम मोदी, जानें कार्यक्रम

मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी (PM Modi Jharkhand Visit) उलिहातू से बीजेपी की 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' की भी शुरुआत करेंगे. अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री की तरफ से झारखंड में विशेष रूप से कमजोर जनजातीय समूहों (PVTG) पर केंद्रित एक पोर्टल और एक लघु फिल्म लॉन्च करने की उम्मीद है. वह (PM Modi Jharkhand Visit) विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल करने वाले जनजातीय लोगों के साथ भी बातचीत करेंगे और एक जनजातीय प्रदर्शनी में भाग लेंगे.

ये भी पढ़ें:बाबूलाल मरांडी बोले- घुसपैठ से बदली झारखंड की डेमोग्राफी, सरना धर्म पर कही ये बात

Trending news