'PM मोदी का 9 साल कार्यकाल बेहतरीन, 2024 में भी बनेंगे प्रधानमंत्री...', BJP ने गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1726588

'PM मोदी का 9 साल कार्यकाल बेहतरीन, 2024 में भी बनेंगे प्रधानमंत्री...', BJP ने गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां

झारखंड बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेश कुमार शुक्ला ने भी केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाएं गिनाईं. उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल को बेहतरीन बताया. 

बीजेपी नेता राजेश कुमार शुक्ला

BJP For Mission 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में राजनीतिक हलचल तेज है. जनता की अदालत में जाने से पहले मोदी सरकार अपने 9 साल का लेखाजोखा पेश करने में लगी है. पार्टी के बड़े-बड़े नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस या जनसभाएं करके मोदी सरकार के कामकाज को गिना रहे है. इसी कड़ी में झारखंड बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेश कुमार शुक्ला ने भी केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाएं गिनाईं. उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल को बेहतरीन बताया. 

राजेश कुमार शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल ऐतिहासिक रहे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 9 साल के कार्यकाल में लगातार जनता के हित में काम किया. उन्होंने कई ऐसे ऐतिहासिक फैसले लिए जो देश की जनता के लिए वरदान साबित हुए. बीजेपी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री के इन कामों के कारण ही जनता के बीच उनका प्यार बढ़ता जा रहा है. देश ही नहीं विदेशों में भी उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है.

बीजेपी नेता राजेश कुमार शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री का लक्ष्य है कि अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचे. उनके नेतृत्व में 'सबका साथ-सबका विकास' के तहत हर वर्ग को लेकर काम किया जा रहा है. राजेश शुक्ला ने दावा किया कि 2024 में फिर से मोदी की वापसी होगी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और ऐतिहासिक फैसलों के कारण देश की जनता 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक कदमों और जनता के हित की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार की विपक्षी एकता हुई धराशाई, अब बीजेपी ने शुरू करेगी अपनी घेराबंदी

बता दें कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी ने राष्ट्रव्यापी अभियान चलाया है. इसके तहत 30 मई से 30 जून तक पार्टी नेता घर-घर तक मोदी के कामों की जानकारी पहुंचाएंगे. पार्टी की ओर से इसके लिए देशभर में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. पार्टी की कोशिश है कि देश के हर नागरिक को इस अभियान से जोड़ा जाए और पार्टी का वोटर बनाया जाए.

रिपोर्ट- आशीष तिवारी

Trending news