Jharkhand Politics: केजरीवाल को 39 दिन बाद अंतरिम जमानत मिलने से इंडी गठबंधन उत्साहित, झारखंड में तेज हुई सियासत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2243293

Jharkhand Politics: केजरीवाल को 39 दिन बाद अंतरिम जमानत मिलने से इंडी गठबंधन उत्साहित, झारखंड में तेज हुई सियासत

Jharkhand Politics: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए अंतरिम जमानत दे दी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत से इंडिया गठबंधन उत्साहित है. गठबंधन को बढ़ी उम्मीदें है.

केजरीवाल को 39 दिन बाद अंतरिम जमानत मिलने से इंडी गठबंधन उत्साहित

रांचीः Jharkhand Politics: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए अंतरिम जमानत दे दी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत से इंडिया गठबंधन उत्साहित है. गठबंधन को बढ़ी उम्मीदें है कि केजरीवाल के प्रचार में आने से इंडिया गठबंधन को काफी फायदा मिलेगा. वहीं जल्द हेमंत सोरेन भी बाहर होंगे. अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत के बाद झारखंड में भी सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है.

'बीजेपी हमारे नेताओं से ही तो घबराती है'
झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता मनोज पांडेय का कहना है कि पूरे देश में दो ऐसे दृष्टांत आए थे. जिसमें मुखिया को बेबुनियाद आरोप में जेल भेजा गया था. भाजपा ऐसा समझती है कि उन्हें राजनीतिक रूप से पराजित नहीं किया जाता है. उन्हें जेल में डालकर जीत हासिल की जा सकती है. न्यायपालिका में देर है अंधेर नहीं. हम उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में इस ग्राउंड पर हमें भी जमानत मिलेगी और जनता के बीच होगा. केजरीवाल के बाहर आने से इंडिया गठबंधन को बहुत मजबूती मिलेगी. क्योंकि बीजेपी हमारे नेताओं से ही तो घबराती है कि वह लोगों के बीच न जाए. इसलिए तो उन्हें जेल के सलाखों के पीछे डाला गया था.

'केजरीवाल जब चुनाव प्रचार प्रसार करेंगे तो उसका भी काउंटर अटैक तैयार है'
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल का कितना जनाधार है यह किसी से छुपा नहीं है. उनके बाहर आने से कोई विशेष फर्क नहीं पड़ता. लेकिन भाजपा विपक्ष की हर रणनीति का जवाब देने के लिए तैयार है. भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि हम ओवर कॉन्फिडेंट नहीं है हर रणनीति के तहत काम कर रहे हैं और केजरीवाल जब चुनाव प्रचार प्रसार करेंगे तो उसका भी काउंटर अटैक हमने तैयार कर रखा है.

'विपक्ष के नेताओं के ऊपर गलत प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा'
अरविंद केजरीवाल पर न्यायालय के आए फैसले का आभार प्रकट करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि जो विपक्ष के नेताओं के ऊपर गलत प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा था. न्यायालय के आदेश से उसे प्रोपेगेंडा पर वार हुआ है. इससे भारतीय जनता पार्टी निराश हो गई है. इसलिए कुछ भी बयान बाजी कर रही है. 

इनपुट- धीरज ठाकुर, रांची

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: पीएम नरेंद्र मोदी आज झारखंड दौरे पर, चतरा में भरेंगे चुनावी हुंकार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Trending news