कौशलेंद्र कुमार ने दी बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेता को नालंदा से चुनाव लड़ने की चुनौती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1739339

कौशलेंद्र कुमार ने दी बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेता को नालंदा से चुनाव लड़ने की चुनौती

बिहार में एक तरफ महागठबंधन तो दूसरी तरफ भाजपा एक दूसरे के खिलाफ आकर खड़े हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार में भाजपा की तरफ से लोगों को नरेंद्र सरकार के काम के बारे में बताने के लिए नेताओं की पूरी फौज उतारी गई है.

(फाइल फोटो)

नालन्दा: बिहार में एक तरफ महागठबंधन तो दूसरी तरफ भाजपा एक दूसरे के खिलाफ आकर खड़े हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार में भाजपा की तरफ से लोगों को नरेंद्र सरकार के काम के बारे में बताने के लिए नेताओं की पूरी फौज उतारी गई है. वहीं महागठबंधन की तरफ से पूरे प्रदेश में नरेंद्र मोदी सरकार के काम के खिलाफ धरना दिया जा रहा है. ऐसे में बिहार के नालंदा में भी इसी को लेकर महागठबंधन की तरफ से धरने का आयोजन किया गया है. 

बता दें कि जाति आधारित जन गणना, महंगाई, बेरोजगारी पर रोक लगाने, संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग करने के विरुद्ध, किसानों की आय दोगुनी करने और उन्माद की राजनीति पर रोक लगाने को लेकर महागठबंधन के द्वारा बिहारशरीफ के अस्पताल चौराहे पर एक दिवसीय धरना दिया गया. इस धरने में महागठबंधन के सभी नेता शामिल हुए. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में ‘रंगबाज दरोगा, पहले की चौकीदार की पिटाई फिर हाजत में किया बंद

धरने के मंच से लोगों को संबोधित करते हुए नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस बार महागठबंधन में लोग भले ही सीट लेने के लिए व्याकुल हैं वहीं ठीक इसके विपरीत एनडीए में कोई चुनाव में टिकट लेने के लिए तैयार नहीं है. नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने दावे के साथ कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जो सबसे मजबूत नेता है उन्हें हम नालंदा से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हैं. 

उन्होंने दावा किया कि नालंदा की धरती पर एनडीए के नेता 3 लाख वोटों से परास्त होंगे. वहीं बीजेपी कोर कमेटी की बैठक के बाद एनडीए के सीट बंटवारे पर चुटकी लेते हुए नालंदा सांसद ने कहा कि एनडीए में अब चुनाव लड़ने वाले को ही टिकट नहीं खोज रहे हैं. सब लोग रुपए की खोज कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी के द्वारा जो 9 वर्षों में बड़े पूंजीपतियों से रुपया जमाकर अपने पास में रखे हैं उन रुपयों की मांग एनडीए में शामिल घटक दल मांग रहे हैं. 

(रिपोर्ट- ऋषिकेश)

Trending news