Bihar: केके पाठक और शिक्षामंत्री विवाद पर मंत्री सुरेंद्र राम बोले- थोड़ा सब होता रहता है, दोनों हैं काबिल...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770362

Bihar: केके पाठक और शिक्षामंत्री विवाद पर मंत्री सुरेंद्र राम बोले- थोड़ा सब होता रहता है, दोनों हैं काबिल...

सुरेंद्र राम ने कहा कि शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर और अपर मुख्य सचिव केके पाठक दोनों ही काबिल लोग हैं समझदार हैं. कोई ऐसा विवाद नहीं है. मामला सब सुलझ गया है.

फाइल फोटो

Bihar Politics: बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर और विभाग के अधिकारी केके पाठक के बीच चल रहा विवाद धमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस बीच बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने मामला सुलझ जाने की बात कही है. सुरेंद्र राम ने कहा कि शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर और अपर मुख्य सचिव केके पाठक दोनों ही काबिल लोग हैं समझदार हैं. कोई ऐसा विवाद नहीं है. मामला सब सुलझ गया है.

कैमूर पहुंचे मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा शिक्षा मंत्री और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव का मामला हमारे मुख्यमंत्री खुद देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि थोड़ा बहुत होते रहता है. बीजेपी का काम है एक खटिया को दो खटिया में कर देना. सुरेंद्र राम ने कहा कि बीजेपी की चाल कामयाब नहीं होगी. कोई अंतर नहीं होगा. सुरेंद्र राम ने कहा कि हमारे शिक्षा मंत्री विद्वान हैं और केके पाठक भी बड़े ईमानदार छवि के पदाधिकारी हैं. विभाग में थोड़ा बहुत ये सब होते रहता है ,दोनों ही काबिल मंत्री और काबिल अफसर हैं. अगर उसके बाद भी कोई विवाद इन दोनों के बीच है, तो हमारे मुख्यमंत्री जी पूरे मामले को देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बहुत ऊंची चीज हैं केके पाठक, लालू-नीतीश और सुशील मोदी भी पंगा लेने में 100 बार सोचते हैं, जानें क्यों?

पत्रकारों से बात करते हुए सुरेंद्र राम ने कहा कि आप लोग देख रहे हैं बिहार के विकास में उनका अहम योगदान रहा है. देश में कम संसाधन के बावजूद अच्छे मैनेजमेंट से राज्य का विकास कर रहे हैं. मैं उनको मैनेजमेंट गुरु मानता हूं. यह छोटा-मोटा विवाद है, सब लोगों को बुलाकर समझा देंगे. उन्होंने कहा कि हमको यह आशा और पूर्ण विश्वास है कि बीजेपी का काम है. वो पार्टी एक खटिया को दो खटिया कर दे. पति-पत्नी में झगड़ा लगा दे. उनके पास कोई काम नहीं है. इसके वजह से तमाम तरह के प्रोपगेंडा वह लोग फैला रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Land Scam : जमीन घोटाला मामले में बढ़ी अमित अग्रवाल और दिलीप घोष की मुश्किलें, बेल देने से ED कोर्ट का इनकार

उधर बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर ने एक बार फिर से केके पाठक पर हमला बोला है. प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि जो लोग मंसूबा पालने का काम कर रहे है वो अपने जीवन में कबी सफल नहीं होंगे. मुख्य सचिव केके पाठक से चल रही नाराजगी को लेकर पूछे गए सवाल पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि मीडिया ने जो मंसूबा पाल रखा है, उस मंसूबे में मीडिया कभी भी कामयाब नहीं होगा. 

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Trending news