Journalist Murder: 'आपके कह देने से गुंडाराज स्थापित हो गया है...', पत्रकार हत्या पर पूछा गया सवाल तो भड़क उठे ललन सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1831471

Journalist Murder: 'आपके कह देने से गुंडाराज स्थापित हो गया है...', पत्रकार हत्या पर पूछा गया सवाल तो भड़क उठे ललन सिंह

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह से जब इस मामले को लेकर सवाल किया गया तो वह पत्रकारों पर ही आग-बबूला हो उठे. बिहार में गुंडाराज की बात सुनते ही ललन सिंह गुस्से से लाल-पीले हो गए. 

ललन सिंह

बिहार के अररिया में पत्रकार विमल यादव की हत्या के बाद सियासत गरमा गई है. बीजेपी इस मामले में नीतीश सरकार को घेरने में लगी है. चिराग पासवान भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिए हुए हैं. इस बीच महागठबंधन के नेता मुख्यमंत्री का बचाव कर रहे हैं. इस बीच जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह से जब इस मामले को लेकर सवाल किया गया तो वह पत्रकारों पर ही आग-बबूला हो उठे. बिहार में गुंडाराज की बात सुनते ही ललन सिंह गुस्से से लाल-पीले हो गए. जेडीयू अध्यक्ष ने गुस्से में पत्रकारों को हड़काते हुए कहा कि आपके कह देने से गुंडाराज स्थापित हो गया है... जेडीयू नेता ने बीजेपी पर वार करते हुए उन्हें मणिपुर हिंसा को देखने की सलाह दी. 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और चिराग पासवान का नाम सुनते ही ललन सिंह भड़क उठे. उन्होंने कहा कि मैं इन लोगों की बातों पर ही प्रतिक्रिया देने बैठा हूं क्या? नीतीश सरकार का बचाव करते हुए ललन सिंह ने कहा कि बिहार में सबकुछ ठीक है और नीतीश कुमार बहुत अच्छे तरीके से बिहार चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में इतना विकास हुआ है कि भारत सरकार के गृह मंत्री भी जब पटना आते हैं तो नीतीश कुमार जी के किये काम को ही अपने खाते में डालते हैं. 

ये भी पढ़ें- NIA Raids: बिहार के मुजफ्फरपुर समेत 5 जिलों में NIA ने की छापेमारी, जानिए क्या है पूरा मामला

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर पलटवार करते हुए ललन सिंह ने कहा कि वह पहले अपना मणिपुर देखे न, जहां तीन मई से हिंसा हो रहा है. बीजेपी अपने प्रदेशों में जाकर देखे. वैसे भी हर आदमी का जवाब थोड़े ही दिया जाता है. बता दें कि सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार को अपना चश्मा बदल लेना चाहिए, हम लोग नया चश्मा उन्हें दे देंगे. इस पर ललन सिंह ने कहा कि पहले वो अपना चश्मा वह बदल लें. उन्हें दिखाई नहीं दे रहा है कि मणिपुर में क्या हो रहा है.  

ये भी पढ़ें- वाह री सरकार: पत्रकार की हत्या पर नीतीश कुमार की 20,000 रुपये की सरकारी संवेदनहीनता

पत्रकारों ने जब चिराग पासवान के उठाए सवालों पर ललन सिंह से जवाब मांगा, तो वह झल्‍लाते नजर आए. उन्होंने कहा कि छोड़िए ना यार, किसका-किसका बात करते हैं... ललन सिंह जिस सवाल को इतनी सहजता से छोड़ने की बात कह रहे हैं, वो आज बिहार की समस्या बड़ी समस्या बन चुकी है. प्रदेश में अपराधियों का हौंसला इतना बढ़ा हुआ है कि वो पुलिस पर भी हमला करने से नहीं डर रहे हैं. प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर इतना खराब हो चुका है कि दरोगा की गोली मारकर हत्या हो जाती है. बेखौफ अपराधी किसी के भी घर में घुस जाते हैं और उसे गोलियों से छलनी करके फरार हो जाते हैं. 

Trending news