Bihar Politics: लालू यादव के बयान पर सियासी पारा चढ़ा, डिप्टी सीएम और उपेंद्र कुशवाहा ने किया सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140645

Bihar Politics: लालू यादव के बयान पर सियासी पारा चढ़ा, डिप्टी सीएम और उपेंद्र कुशवाहा ने किया सवाल

Lalu Yadav Statement: लालू यादव के द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए बयान के बाद बिहार सियासी पारी चढ़ा हुई. एनडीए गठबंधन के लालू यादव पर लगातार हमलावर हैं.

लालू यादव

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने लालू यादव के बयान पर पलटवार किया है. विजय सिन्हा ने कहा कि लालू यादव मानसिक तौर पर बीमार हो चुके हैं. ऐसे भी सजायाफ्ता माननीय न्यायालय के द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप में अस्वस्थ रह रहे है ये थके हुए हैं. बेटा को मुख्यमंत्री बनना चाहते थे सपना पूरा नहीं हुआ. आज 140 करोड़ देश की जनता नरेंद्र मोदी जी का परिवार है और मोदी जी का परचम देश के साथ-साथ विदेश में भी लहराया जा रहा है. लालू यादव जनेऊ तोड़ने, टीका मिटाने वाले, सनातन धर्म गुरु पर टिप्पणी करने वाले हैं. तेजस्वी यादव के बयान पर विजय सिन्हा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने सहयोगियों का सम्मान करता है और भाई के तरफ में मित्रता निभाना सब का सामान बीजेपी करते हैं

वहीं बीजेपी युवा मोर्चा के द्वारा पटना के गांधी मैदान में लालू यादव और तेजस्वी यादव पर एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. बीजेपी के युवा प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह ऊर्फ कल्लू ने लालू यादव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है.

इसको लेकर आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा बीजेपी बकवास कर रही है. जिस तरह देश के प्रधानमंत्री ने अपने विरोधियों पर अमर्यादित टिप्पणी की है ये जनता सब देख चुकी है. लाल यादव ने कोई ऐसा आपत्तिजनक और अमर्यादित टिप्पणी नहीं की है , विरोधियों पर तंज और कटाक्ष किए जाते हैं।

पीएम मोदी पर लालू प्रसाद यादव के द्वारा बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पहले लालू जी को साफ करना चाहिए कि उनकी पार्टी और वह शुद्ध हिंदू है या नहीं. क्योंकि उनके पार्टी के नेता सनातन धर्म को लेकर क्या-क्या नहीं बोलते है. लेकिन उनकी पार्टी और उनके तरफ से कोई प्रतिक्रिया भी नहीं आती है. क्योंकि उनके पार्टी के विधायक मंदिर को लेकर उल्टा सीधा बोलते हैं इसलिए अब लालू प्रसाद यादव को ही तय करना है कि वह असली हिंदू है या नकली.

ये भी पढ़ें- Bihar News: स्कूल के स्थानांतरण के खिलाफ धरना, सरकारी जमीन पर कब्जा करने का आरोप

Trending news