Jharkhand:राज पलिवार ने कांग्रेस ज्वाइन करने के दावे को बताया गलत, कहा-छवि खराब करने की कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2166760

Jharkhand:राज पलिवार ने कांग्रेस ज्वाइन करने के दावे को बताया गलत, कहा-छवि खराब करने की कोशिश

Ranchi News in Hindi: झारखंड के पूर्व मंत्री और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राज पलिवार के कांग्रेस में शामिल होने के कयासों पर विराम लग गया है. भाजपा नेता ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "ये खबर गलत है.

(फाइल फोटो)

Ranchi: Ranchi News in Hindi: झारखंड के पूर्व मंत्री और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राज पलिवार के कांग्रेस में शामिल होने के कयासों पर विराम लग गया है. भाजपा नेता ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "ये खबर गलत है. मेरी छवि को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है."

दरअसल,झारखंड के पूर्व मंत्री और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राज पलिवार के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा है। कांग्रेस के मीडिया एवं पब्लिसिटी डिपार्टमेंट के चेयरमैन पवन खेड़ा के एक फेसबुक पोस्ट में उनकी कांग्रेस में ज्वाइनिंग की बात कही गई है। बुधवार को नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में झारखंड के मांडू क्षेत्र के भाजपा विधायक जयप्रकाश भाई पटेल को आधिकारिक तौर पर कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई। इसे लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई।

झारखंड के राजनीतिक गलियारे में बुधवार सुबह से ही इस बात की चर्चा रही कि भाजपा नेता जयप्रकाश पटेल और राज पलिवार कांग्रेस में शामिल होंगे, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिर्फ जयप्रकाश पटेल सामने आए। ऐसे में फिलहाल इस बात पर भ्रम कायम है कि राज पलिवार कांग्रेस में शामिल हुए हैं या नहीं?

बुधवार को नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में झारखंड के मांडू क्षेत्र के भाजपा विधायक जयप्रकाश भाई पटेल को आधिकारिक तौर पर कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई. इसे लेकर प्रेस कांफ्रेंस भी हुई थी.

दूसरी तरफ पवन खेड़ा ने फेसबुक पोस्ट किया और झारखंड भाजपा के नेता राज पलिवार के भी कांग्रेस पार्टी में आने की जानकारी दी. इस पोस्ट के बाद झारखंड के सियासी गलियारे में राज पलिवार को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगीं.

हालांकि, कुछ घंटों के बाद राज पलिवार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए पवन खेड़ा के दावे पर सवाल उठाते हुए उसे भ्रामक और खुद की छवि को बदनाम करने की कोशिश से जोड़ दिया. उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के दावे को सिरे से खारिज भी कर दिया.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news