Ram Mandir: 'भूखे पेट कोई राम को नहीं भज सकता...', राम मंदिर पर CM नीतीश के करीबी मंत्री का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2046203

Ram Mandir: 'भूखे पेट कोई राम को नहीं भज सकता...', राम मंदिर पर CM नीतीश के करीबी मंत्री का बड़ा बयान

Minister Ashok Choudhary On Ram Mandir: मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि राजनीति और धर्म दोनों अलग-अलग चीजें हैं. उन्होंने कहा कि धर्म अपनाने की चीज है. आज हम हिंदू हैं और कल अजमेर शरीफ जाएं और वहां ऐसा दिव्य ज्ञान मिल जाए कि हम मुस्लिम हो जाएं तो इसमें कौन सी दिक्कत है?

फाइल फोटो

Minister Ashok Choudhary On Ram Mandir: अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का 22 जनवरी को उद्घाटन होना है. भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भी बयानबाजी जारी है. बिहार की सत्ताधारी पार्टी राजद के बाद अब जदयू के खेमे से भी राम मंदिर को लेकर विवादित बयानबाजी की होड़ शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भूखे पेट कोई भगवान राम को नहीं भज सकता है. जेडीयू नेता ने इस दौरान बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के बहाने बीजेपी राजनीति करने में जुटी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी राम मंदिर पर राजनीति कर रही है, जबकि सरकार को देश के गरीब, शोषित और वंचित लोगों को आगे बढ़ाने और उन्हें मजबूत करने का काम करना चाहिए. अशोक चौधरी ने कहा कि राजनीति और धर्म दोनों अलग-अलग चीजें हैं. उन्होंने कहा कि हम तो रोज सुबह-सुबह हे राम का जाप करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि धर्म तो अपनाने की चीज है. आज हम हिंदू हैं और कल हम जाएं अजमेर शरीफ और वहां ऐसा दिव्य ज्ञान मिल जाए कि हम मुस्लिम हो जाएं तो इसमें कौन सी दिक्कत है?

ये भी पढ़ें- सीट शेयरिंग को लेकर JDU-RJD में खींचतान, सीतामढ़ी लोकसभा सीट को लेकर पेंच फंसा

जेडीयू नेता ने कहा कि मुगलों ने देशो को लूटा ये सही है. लेकिन जब वो गए थे तब सारी चीजें यहीं छोड़कर चले गए थे. भगवान रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नीतीश कुमार के जाने के सवाल पर अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री को लगेगा कि जाना चाहिए तो जाएंगे. उधर जेडीयू के ही सांसद कौशलेंद्र कुमार ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण दिए जाने पर भी सवाल उठाए और बड़ी ही आपत्तिजनक बात कही. उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वे लोग (बीजेपी) निमंत्रण क्यों दे रहे हैं, किन्हीं के पिताजी का श्राद्ध है क्या या किन्हीं की पत्नी या पुत्र का विवाह है, जो निमंत्रण दे रहे हैं? वह बेवकूफ लोग हैं.

Trending news