IPS Vikas Vaibhav: 'विकास वैभव को BJP में जाने से रोकना है...', आखिर ऐसा क्यों बोले नीतीश के मंत्री?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1697508

IPS Vikas Vaibhav: 'विकास वैभव को BJP में जाने से रोकना है...', आखिर ऐसा क्यों बोले नीतीश के मंत्री?

विकास वैभव के बढ़ती लोकप्रियता से जेडीयू को डर सता रही है कि कहीं वो बीजेपी में ना चले जाएं. तभी तो नीतीश सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री अशोक चौधरी ने एक कार्यक्रम में मंच से ये बात बोल दी.

मंत्री अशोक चौधरी

Minister Ashok Choudhary News: बिहार में इन दिनों आईपीएस विकास वैभव की काफी चर्चा हो रही है. विकास वैभव एक तेज तर्रार अधिकारी माने जाते हैं. वे इन दिनों 'लेट्स इंस्पायर बिहार' नाम से एक अभियान चला रहे हैं. विकास वैभव के बढ़ती लोकप्रियता से जेडीयू को डर सता रही है कि कहीं वो बीजेपी में ना चले जाएं. तभी तो नीतीश सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री अशोक चौधरी ने एक कार्यक्रम में मंच से ये बात बोल दी. मंच पर विकास वैभव भी मौजूद थे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, आईजी विकास वैभव को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में मंत्री अशोक चौधरी भी मौजूद थे और उन्होंने ही विकास चौधरी को बुके (फूलों का गुलदस्ता) देकर सम्मानित किया. इस दौरान मंत्री अशोक चौधरी ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि उन्हें बीजेपी में जाने से रोकना है ना. इसके जवाब में लोगों ने कहा आईजी विकास कभी बीजेपी में नहीं जाएंगे.

अशोक चौधरी के दिए बयान पर अब सवाल उठने लगे हैं. 'लेट्स इंस्पायर बिहार' के मुख्य कॉर्डिनेटर राहुल कुमार सिंह ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि क्या बिहार की बात करने से कोई बीजेपी का जाता है? उन्होंने कहा कि किसी भी सेवा में ट्रांसफर और पोस्टिंग एक अनिवार्य हिस्सा होता है लेकिन जब सत्ताधीशों को अपने हीं कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी से असहजता महसूस होने लगती है तो स्वाभाविक है कि उनके साथ दुर्व्यवहार होगा. नीतीश सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले करीब 6 महीनों से बिहार में चल रहे इस प्रकरण के पीछे भी यही संकुचित मानसिकता है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने किया 'बाबा' के दरबार में जाने से मना तो बोले गिरिराज, ये लोग वहीं जाते हैं जहां जालीदार टोपी होती है

'लेट्स इंस्पायर बिहार' के मुख्य कॉर्डिनेटर ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी अशोक चौधरी की ओर से दिया गया बयान सब कुछ बयां कर रहा है. उन्होंने पूछा कि आखिर विकास वैभव को बीजेपी में जाने से क्यों रोकना है और सरकार के मंत्रियों को यह भय क्यों सता रहा है कि विकास वैभव बीजेपी में चले जाएंगे? उन्होंने आगे कहा कि क्या जो बिहार की बात करता है वो बीजेपी का होता है? 

Trending news