Mission 2024: क्या सरयू राय के साथ पुराने नेताओं की बीजेपी में होगी वापसी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1956782

Mission 2024: क्या सरयू राय के साथ पुराने नेताओं की बीजेपी में होगी वापसी!

Mission 2024: मिशन 2024 में तमाम राजनीतिक पार्टियों लग चुकी है. कोई अपने कुनबे को मजबूत करने की कवायद में जुटा है तो कोई घर वापसी की कोशिश में. 

Mission 2024: क्या सरयू राय के साथ पुराने नेताओं की बीजेपी में होगी वापसी!

Mission 2024: मिशन 2024 में तमाम राजनीतिक पार्टियों लग चुकी है. कोई अपने कुनबे को मजबूत करने की कवायद में जुटा है तो कोई घर वापसी की कोशिश में. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के पुराने नेताओं की भी बीजेपी में वापसी की चर्चा तेज है. ऐसी ही एक चर्चा सरयू राय और पुराने नेताओं के घर वापसी की है. इसी बीच जमशेदपुर से अर्जुन मुंडा के साथ आई एक तस्वीर इस वापसी को बल दे रही है.

काली पूजा की पंडाल के उद्घाटन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और निर्दलीय विधायक सरयू राय की तस्वीर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. सारी राय सहित भाजपा छोड़कर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले नेताओं के घर वापसी की सुगबुगाहट के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई. यह संभावनाएं और भी प्रबल कब हो गई जब बाबूलाल मरांडी और अर्जुन मुंडा ने X पर इस पोस्ट किया जिस तस्वीर में सरयू राय भी नजर आ रहे हैं.

हालांकि भारतीय जनता पार्टी इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोल रही है. विधायक सीपी सिंह का कहना है कि उन्हें इस बाबत कोई जानकारी नहीं, की कौन घर वापसी कर रहे हैं और कौन नहीं. लेकिन इतना साफ है कि अगर भारतीय जनता पार्टी में कोई भी जुड़ता है तो पार्टी को ही मजबूती मिलती है. वहीं भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने भी इस बाबत कुछ कहने से इनकार किया है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि जो तस्वीर वायरल हो रही है उसे बीजेपी वायरल कर रही है. क्योंकि जिन लोगों की तस्वीरें हैं वह सभी अलग हैं. लेकिन एक दिखाने की कोशिश है. वहीं सरयू राय के वापसी की संभावना पर उनका कहना है कि वह तो सरयू राय को तय करना है कि वह जनादेश का अपमान करते हैं या फिर सम्मान. लेकिन अगर ऐसा कुछ होगा तो उनके विधानसभा की जनता उन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है.

इधर कांग्रेस ने भी इस संभावना पर चुटकी लेते हुए कहा कि किसी के आने जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

इनपुट- कामरान जलीली

यह भी पढ़ें- Diwali 2023: नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव ने ऐसे मनाई दिवाली, पोती संग दिखे लालू-राबड़ी

Trending news