पप्पू यादव के नामांकन पर सियासत तेज, कांग्रेस बोली- वो पार्टी के प्राथमिक सदस्य नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2195005

पप्पू यादव के नामांकन पर सियासत तेज, कांग्रेस बोली- वो पार्टी के प्राथमिक सदस्य नहीं

Pappu Yadav: एक तरफ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने पहले ही पप्पू यादव को सलाह दिया है कि वह पूर्णिया से अपना नामांकन वापस ले और आज नामांकन वापस की अंतिम तिथि भी है. इसके बीच पप्पू यादव का बयान आया है.

पप्पू यादव

पटना:Pappu Yadav: एक तरफ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने पहले ही पप्पू यादव को सलाह दिया है कि वह पूर्णिया से अपना नामांकन वापस ले और आज नामांकन वापस की अंतिम तिथि भी है. इसके बीच पप्पू यादव का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि पूरे कांग्रेस के वर्कर चाहते थे मै लडूं, पूरे पूर्णिया के परिवार चाहते थे मै लडूं, नहीं तो हम मधेपुरा सुपौल चले जाते. पूरे बिहार के उम्मीदवार का घोषणा हुआ लेकिन. मधेपुरा, सुपौल के उम्मीदवार का घोषणा नहीं हुआ.

वही इसको लेकर अलग अलग राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आई है. आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा बहुत सारे लोग निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. एक बात सबको समझ लेना चाहिए जनता और जनता का विश्वास पार्टियों पर होता है. चाहे पूर्णिया हो या अन्य जगह अपने संकल्पों के साथ हम मजबूती से आगे बढ़ रहे है. राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने स्पष्ट संकेत दे दिया है की हम लोग एकजुट होकर जनता और जनता के सवालों पर जनता के मुद्दे को लेकर चुनाव मैदान में है. जो लोग हर्डल बनेंगे उनको सही समय पर जनता के द्वारा जवाब मिल जायेगा.

वहीं बिहार बीजेपी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा पप्पू यादव अपने आप को मुगालते में रख रहे है, उनको समझ लेना चाहिए कि लालू यादव अपने बच्चों के सामने किसी दूसरे को बिहार में पनपने नहीं देंगे. कांग्रेस चाहे या नहीं चाहे उससे क्या फर्क पड़ता है. कांग्रेस बिहार में लालू यादव का बंधुआ मजदूर है. वही जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने बयान देते हुए कहा महागठबंधन में सीट का बंटवारा हो जाने के बाद भी विभिन्न सीटों पर नूरा कुश्ती जारी है. कांग्रेस पार्टी ने पप्पू यादव के पार्टी का विलय खुद की पार्टी में पूर्णिया की सीट का वादा करके करवाया था,.अब राजद के सामने कांग्रेस की कुछ चलती नहीं है. इन सब की स्थिति बड़ी दयनीय हैं और आने वाले समय में इसी नूरा कुश्ती की वजह से बड़े मार्जिन से इन लोगों की हार होगी.

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि पप्पू यादव कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य नहीं है, बिहार के 40 सीट में से गठबंधन के हिस्से से जो 9 सीट हमें मिला उसमें पूर्णिया शामिल नहीं है. पूर्णिया राजद के कोटे में गया है और बीमा भारती राजद और गठबंधन की अधिकृत उम्मीदवार है. कांग्रेस पार्टी और गठबंधन के एक-एक सिपाही बीमा भारती को चुनाव जिताएगी.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- Supaul News: गर्मी को देखते हुए मतदान केंद्रों पर होगी शेड की व्यवस्था, वोटरों को मिलेगी राहत

Trending news